Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budget 2023: बजट सत्र के लिए संसद पहुंचे राहुल गांधी, 'भारत जोड़ो' के नारों से हुआ स्वागत

Rahul Gandhi Budget 2023: भारत जोड़ो यात्रा खत्म करने के बाद राहुल गांधी दिल्ली लौट आए हैं. बुधवार को संसद में देश का बजट पेश किया गया.

Budget 2023: बजट सत्र के लिए संसद पहुंचे राहुल गांधी, 'भारत जोड़ो' के नारों से हुआ स्वागत

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बजट (Budget 2023) पेश होने से ठीक पहले तमाम पार्टियों के नेता बुधवार सुबह संसद भवन पहुंचे. लंबे समय से भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी बजट सत्र में हिस्सा लेने के लिए संसद पहुंचे. संसद भवन के गेट पर ही कांग्रेस सांसदों ने उनका जोरदार स्वागत किया. कांग्रेस नेताओं ने राहुल के स्वागत में भारत जोड़ो के नारे भी लगाए. राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से पिछले साल के सितंबर महीने में यात्रा शुरू की थी जो कि जनवरी के आखिर में कश्मीर में जाकर खत्म हुई. बीच में राहुल गांधी संसद सत्र में भी नहीं आए थे.

राहुल गांधी अपनी चिर-परिचित सफेद टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहनकर संसद पहुंचे. उनकी दाढ़ी और बाल बढ़े हुए थे और वह काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे थे. राहुल गांधी ने अपने साथियों को गुड मॉर्निंग कहा तो उन साथियों ने राहुल के स्वागत में नारेबाजी शुरू कर दी. कांग्रेस नेताओं ने संसद भवन के गेट पर ही 'भारत जोड़ो, भारत जोड़ो' के नारे लगाए.

यह भी पढ़ें- बजट 2023: आयकर पर बड़ी छूट का ऐलान, जानिए कितने तक की कमाई तक नहीं देना होगा कोई टैक्स

कश्मीर से लौटे हैं राहुल गांधी
भारत जोड़ो यात्रा खत्म करने के बाद राहुल गांधी मंगलवार को कश्मीर स्थित माता खीर भवानी और हजरत बल दरगाह में मत्था टेकने पहुंचे. उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी थीं. कश्मीर से लौटने के बाद राहुल गांधी बुधवार सुबह संसद पहुंचे.

यह भी पढ़ें- निर्मला सीतारमण पेश कर रही थीं बजट और 'Modi Modi' के नारों से गूंज उठा संसद भवन

मंगलवार को प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'श्री राहुल गांधी जी के साथ कश्मीर स्थित माता खीर भवानी और हजरत बल दरगाह में देश में सुख, शांति और एकता के लिए प्रार्थना की. विविधता में एकता हमारे देश की पहचान है। भारत जोड़ो यात्रा में कन्याकुमारी से कश्मीर तक हमारी विभिन्न संस्कृतियों के बीच एकता व संवाद का प्रतिबिंब दिखा है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement