Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi ने 75 साल के सिद्धारमैया को भी भारत जोड़ो यात्रा में दौड़ा दिया, देखें वीडियो

Bhrarat Jodo Yatra Videos: राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 75 साल के बुजुर्ग नेता सिद्धारमैया को भी दौड़ा दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

Rahul Gandhi ने 75 साल के सिद्धारमैया को भी भारत जोड़ो यात्रा में दौड़ा दिया, देखें वीडियो

सिद्धारमैया के साथ दौड़े राहुल गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में चल रही कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' हर दिन चर्चा बटोर रही है. गुरुवार को राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ भारत जोड़ो यात्रा में दिखे. सोनिया गांधी को गाड़ी में बिठाने और उनके जूते के फीते बांधने की तस्वीर खूब वायरल हुई और राहुल गांधी की जमकर तारीफ भी हुई. दूसरी तरफ राहुल गांधी ने कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) का हाथ पकड़कर उन्हें भी दौड़ा दिया. राहुल के साथ दौड़ते सिद्धारमैया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है. 

सीमने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे चल रहे 75 वर्षीय सिद्धारमैया को राहुल गांधी आगे बुलाते हैं. इसके बाद राहुल गांधी उनका हाथ पकड़ लेते हैं और साथ-साथ दौड़ लगा देते हैं. उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला और मुकुल वासनिक भी दौड़ लगाते हैं. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता जोश में आ जाते हैं और जमकर शोर मचाते हैं.

यह भी पढ़ें- शशि थरूर ने जारी किया घोषणापत्र, कांग्रेस में बड़े बदलाव करने का वादा

कर्नाटक कांग्रेस में जारी है वर्चस्व की जंग
वीडियो के आखिरी में देखा गया कि मुकुल वासनिक, सिद्धारमैया को रोकते हैं और शायद उनको उनकी उम्र याद दिलाते हैं. आपको बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस में पूर्व सीएम सिद्धारमैया और कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार के बीच वर्चस्व की जंग चल रही है. कर्नाटक में चल रही भारत जोड़ो यात्रा में डी के शिवकुमार और सिद्धारमैया दोनों ही राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दिखने लगा 370, 35A के हटने का असर, बदलने लगी कश्मीर घाटी की फिजा!

गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी पहुंचीं. उनकी और राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. उनकी तस्वीरों पर तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement