Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'झूठे सपनों का बाइस्कोप लेकर घूम रहे PM मोदी', राहुल गांधी ने याद दिलाए 10 पुराने वादे

Rahul Gandhi attacks PM Modi: राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार मतलब झूठ और अन्याय की गारंटी है. कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के भाषणों की एक वीडियो शेयर किया है.

Latest News
'झूठे सपनों का बाइस्कोप लेकर घूम रहे PM मोदी', राहुल गांधी ने याद दिलाए 10 पुराने वादे

rahul gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यूएई के अबू धाबी में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा दी गई गारंटियों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने निशाना साधा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि 10 सालों से पीएम मोदी झूठे सपनों का बाइस्कोप लेकर घूम रहे हैं. वह सिर्फ ठगी का व्यापार कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी को नई गारंटियों का वादा करने से पहले पुरानी गारंटियों का हिसाब तो देना चाहिए.

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है. इसमें एक वीडियो भी है. जिसमें पीएम मोदी के उन भाषणों की क्लिप है, जो उन्होंने जनता से वादे किए थे. कांग्रेस ने पोस्ट में लिखा, 'मोदी जी नई गारंटियों से पहले पुरानी गारंटियों का हिसाब करो. भाजपा सरकार मतलब झूठ और अन्याय की गारंटी, देश के सपनों के साथ न्याय कांग्रेस करेगी.' उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा किए गए वादों को झूठा बताया है.

राहुल ने PM मोदी को ये 10 वादे दिलाए याद

  1. 2 करोड़ नौकरी हर साल की गारंटी- झूठ
  2. किसान की आय दोगुनी करने की गारंटी - झूठ 
  3. काला धन वापस लाने की गारंटी - झूठ
  4. महंगाई कम करने की गारंटी - झूठ
  5. हर खाते में 15 लाख रुपये की गारंटी - झूठ
  6. महिला सुरक्षा और सम्मान की गारंटी - झूठ
  7. 100 स्मार्ट सिटी बनाने की गारंटी - झूठ
  8. रुपये को मज़बूत करने की गारंटी - झूठ
  9. चीन को लाल आंख दिखाने की गारंटी - झूठ
  10. न खाऊंगा, न खाने दूंगा की गारंटी - झूठ

क्या बोले थे पीएम मोदी?
बता दें कि पीएम मोदी ने बुधवार को अबू धाबी में सरकार के कामकाज की उपलब्धियां गिनाई थीं. उन्होंने कहा, 'मोदी ने गारंटी दी है कि उनके तीसरे कार्यकाल में भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा. मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी.' पीएम मोदी ने कहा कि हमने अपने कार्यकाल में 4 करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों के लिए पक्का घर बनाकर दिया है. 10 करोड़ से ज्यादा परिवारों को जल कनेक्शन दिया. उन्होंने कहा कि हम लोगों के जीवन सुधारने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement