Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'देश में कोई राम लहर नहीं,' रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला

राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पीछे न्याय की सोच है, जिसके 5 स्तंभ हैं. आइए जानते हैं कि उन्होंने और क्या कहा है.

Latest News
'देश में कोई राम लहर नहीं,' रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान असम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस राम मंदिर पर बयान दिया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्ट (बीजेपी) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने रामलला प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को एक राजनीतिक कार्यक्रम बताया. इसके साथ उन्होंने असम सीएम पर हिमंत बिस्व सरमा कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि हिमंत बिस्व सरमा देश के सबसे भ्रष्ट सीएम हैं. यहां काफी बेरोजगारी है. उन्होंने कहा कि वह जब भी लोगों से बात करते हैं तो वे बताते हैं कि राज्य में बड़ी बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई है. किसान परेशान हैं और युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी से राम मंदिर को लेकर सवाल किया गया कि राम लहर का मुकाबला कांग्रेस कैसे करेगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कोई लहर नहीं है. मैं पहले कह चुका हूं कि यह बीजेपी का राजनीतिक कार्यक्रम था. हम अपना प्लान देश के सामने रखेंगे. आने वाले दिनों में हम युवा, किसान और महिलाओं के लिए न्याय का हमारा रोडमैप जारी करेंगे. हमार पांच न्याय का प्लान है और यह देश को मजबूत बनाने का प्लान है. राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ नरेंद्र मोदी और आरएसएस हैं और एक तरफ इंडिया है. इंडिया एक विचारधारा है, एक सोच है और आज इंडिया के पास हिंदुस्तान का तकरीबन 60 फीसदी वोट है. 

ये भी पढ़ें: स्कूलों में ठंड की छुट्टी को लेकर आपस में भिड़ें दो IAS अफसर, जानें पूरा मामला
 

असम सीएम बरसे राहुल गांधी 

राहुल गांधी ने असम सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि असम के सीएम जो कर रहे है, उससे यात्रा को फायदा मिल रहा है. हमारा प्रचार हो रहा है. इस तरह सीएम और गृह मंत्री अमित शाह हमारी मदद कर रहे हैं. ये डराने की कोशिश है लेकिन डरने वाले नहीं है. लोग बोल रहे हैं कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुवाहाटी में जा सकते हैं तो राहुल गांधी क्यों नहीं जा सकते. उन्होंने कहा कि मंदिर में जाने से रोकना, कॉलेज में जाने से रोकना या पदयात्रा रोकना ये तो इनकी डराने की टेक्टिस है लेकिन हम डरते नहीं. 

ये भी पढ़ें: 4 साल की बच्ची से किया था यौन उत्पीड़न, कोर्ट ने महिला को दी 10 साल की कठोर सजा

हिमंत बिस्व सरमा ने दिया जवाब 

राहुल गांधी द्वारा लगाए आरोपों पर हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि उन्होंने राज्य पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह को बैरिकेड तोड़ने के लिए भीड़ को उकसाने को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है. हिमंत बिस्वा सरमा सरकार ने यात्रा को गुवाहाटी के मुख्य सड़कों से गुजरने की इजाजत नहीं दी. राज्य सरकार के इस फैसले से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश पैदा हो गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement