Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Rahul Gandhi की चमड़ी मोटी है', जयराम रमेश ने क्या ये कहकर उड़ाया उनका मजाक

Bharat Jodo Yatra New Controversy: कांग्रेस सांसद Jairam Ramesh से राहुल गांधी के इस ठंडे मौसम में भी टीशर्ट पहनकर घूमने पर सवाल पूछा गया था.

'Rahul Gandhi की चमड़ी मोटी है', जयराम रमेश ने क्या ये कहकर उड़ाया उनका मजाक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. फिलहाल हरियाणा से गुजर रही यात्रा में एक बार फिर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की टीशर्ट चर्चा में आ गई है. मौसम में ठंडक बेहद बढ़ने के बावजूद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के केवल टीशर्ट पहनकर घूमने पर भाजपा नेताओं ने सवाल खड़े किए तो कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने एक ऐसा जवाब दे दिया, जो सभी की बोलती बंद कर गया. 

पढ़ें- Coronavirus Outbreak India: स्वास्थ्य मंत्री ने राज्यों  को दिया कोरोना को हराने का मंत्र, जानिए उनका 5 स्टेप्स फॉर्मूला

हरियाणा के कृषि मंत्री ने उठाए थे सवाल

दरअसल हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने राहुल गांधी के टीशर्ट पहनकर घूमने पर सवाल उठाया था. दलाल ने एक जगह कहा, मुझसे सभी जगह लोग एक सवाल पूछ रहे हैं कि सर्दी के मौसम में राहुल कौन सी दवाई खा रहे हैं, जो हाफ बाजू टीशर्ट में भी उन्हें ठंड नहीं लगती. वे ये फॉर्मूला हमारे हिमालय पर रहने वाले जवानों को बता दें तो देश के लिए उनका बड़ा अच्छा योगदान होगा.

पढ़ें- Motihari Chimni Blast: मोतिहारी में ईंट भट्टे की चिमनी फटी, 7 लोगों की मौत, 20 लापता, 13 घायल

रमेश ने दिया इस बात का जवाब

दलाल के इस तंज पर शुक्रवार को फरीदाबाद में कांग्रेस के कम्युनिकेशन इंचार्ज जयराम रमेश से रिएक्शन मांगा गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे यह सवाल पूछा गया तो रमेश हंसने लगे. उन्होंने मजाक में कहा, मैं इसका क्या जवाब दूं. ये कहूं कि थिक स्किन (मोटी चमड़ी) है, इसलिए उन्हें ठंड नहीं लगती.

पढ़ें- Indian Army Truck Accident: सेना की गाड़ी सिक्किम में गहरी खाई में गिरी, 16 जवान शहीद, 4 घायल

इससे पहले हुआ था टीशर्ट की कीमत का जवाब

भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत के बाद भी भाजपा ने राहुल की टीशर्ट को लेकर विवाद खड़ा किया था. भाजपा ने राहुल की पोलो टीशर्ट वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि भारत देखो ये 41 हजार रुपये की टीशर्ट है. इस कमेंट को लेकर जमकर विवाद हुआ था.

यात्रा के दौरान टीशर्ट ही पहन रहे हैं राहुल

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल लगातार टीशर्ट में ही दिखाई दिए हैं. वे व्हाइट कलर की पोलो टीशर्ट ही पहनकर घूम रहे हैं. यह टीशर्ट उन्होंने गर्मी में भी पहन रखी थी और अब सर्दी में भी वे इसी टीशर्ट में घूम रहे हैं. हालांकि ठंड बढ़ने के बाद कई बार उन्होंने कुछ समय के लिए जैकेट भी पहनी है, लेकिन इसे थोड़े समय बाद ही उतार दिया. इसी कारण भाजपा नेताओं ने तंज कसे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement