Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत जोड़ो यात्रा के मिशन यूपी पर निकलेंगे Rahul Gandhi, जानिए क्या होगा रूट

Bharat Jodo Yatra के तहत अब राहुल गांंधी का काफिला उत्तर प्रदेश में दस्तक देगा. यूपी में पिछले तीन दशकों से कांग्रेस सत्ता से बाहर है.

भारत जोड़ो यात्रा के मिशन यूपी पर निकलेंगे Rahul Gandhi, जानिए क्या होगा रूट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राहुल गांधी द्वारा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जा रही भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार से उत्तर प्रदेश में भी शुरू हो जाएगी. राहुल गांधी यात्रा के साथ दिल्ली के रास्ते यूपी में एंट्री करेंगे. इस दौरान कांग्रेस महासचिव और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ रहेंगी. यूपी में उनकी 130 किमी की यात्रा 3 जिलों यानी गाजियाबाद, बागपत और शामली के 11 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी. विभिन्न जिलों से कांग्रेस कार्यकर्ता गाजियाबाद पहुंचना शुरू हो गए हैं. राहुल इस यात्रा के जरिए एक बार फिर केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर हमला बोलते नजर आ सकते हैं. 

इस हाई प्रोफाइल सियासी इवेंट को लेकर सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों ने गाजियाबाद में डेरा डाल दिया है. CRPF की एक टीम ने पूरे रूट का दौरा करके सुरक्षा व्यवस्थाएं देखी हैं. यात्रा को लेकर बागपत में मवींकला गांव के पास दो लाख वर्ग फीट में जर्मन हैंगर टेंट लगाया गया है, जहां कार्यकर्ता नाइट स्टे करेंगे. राहुल भारत जोड़ो यात्रियों को लेकर दोपहर करीब 12 बजे लोनी बॉर्डर के रास्ते गाजियाबाद में एंट्री करेंगे.

New Year Party में जमकर टल्ली हुए नोएडा के लोग, एक दिन में पी गए 9 करोड़ की शराब

राहुल गांधी लोनी में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम को बागपत बॉर्डर के नजदीक द हरि कैसल रिजॉर्ट पर पहुंचकर नाइट स्टे करेंगे. वहीं अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओँ के लिए इसी फॉर्म हाउस के सामने ईंट भट्टे के पास 2 लाख वर्ग फीट एरिया में जर्मन हैंगर भी लगाया गया है. 

Indian Railway: रेलवे ने इन 7 ट्रेनों का बदला रूट, इस लिस्ट में आपकी रेलगाड़ी भी शामिल तो नहीं तुरंत करें चेक

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी (ग्रामीण) ईरज राजा ने सोमवार सुबह यात्रा के रूट का दौरा किया. उन्होंने सुरक्षा व्यवस्थाएं देखी. इस रूट पर मंगलवार को सुबह से देर शाम तक किसी भी तरह का वाहन नहीं चलेगा. सुरक्षा के लिहाज से आस-पास के जिलों से भी पुलिस, एलआईयू और इंटेलिजेंस से जुड़े लोगों की ड्यूटी लगाई गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement