Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जमीन के विवाद में जमकर हुई मारपीट, सबके सामने ट्रैक्टर से 8 बार कुचलकर मार डाला 

Bharatpur Tractor Video: भरतपुर में एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डालने का वीडियो सामने आया है.

जमीन के विवाद में जमकर हुई मारपीट, सबके सामने ट्रैक्टर से 8 बार कुचलकर मार डाला 

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के भरतपुर जिले में जमीन के विवाद में भीषण विवाद का मामला सामने आया है. इस झगड़े में एक युवक की हत्या कर दी गई है. मारपीट के बाद नीचे गिर पड़े एक युवक पर सबके सामने ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स को बार-बार ट्रैक्टर से कुचला जा रहा है. लोग ट्रैक्टर सवार से मिन्नतें करते रहे लेकिन वह एक नहीं माना. आखिर में ट्रैक्टर से कुचले गए शख्स की मौत हो गई. इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. गांव वालों ने बताया है कि दो परिवारों के इस झगड़े के बाद लोगों ने फायरिंग की आवाज भी सुनी.

मामला भरतपुर के सदर थाना क्षेत्र के गांव अड्डा का है. इसी गांव के बहादुर और अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच काफी समय से जमीन का विवाद चल रहा था. चार दिन पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. इस बार झगड़े के दौरान अतर सिंह पक्ष के निरपत नाम का युवक जमीन पर नीचे गिर गया था. नीचे गिरने के बाद उसे बार-बार ट्रैक्टर से कुचला गया. इसका वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें- मिजोरम में 112 उम्मीदवार करोड़पति, AAP नेता हैं सबसे धनी, पढ़ें पूरी लिस्ट

आगे-पीछे करके ट्रैक्टर से कुचला
घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने दोनों पक्षों के एक दर्जन घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखा गया है. सामने आया वीडियो में देखा जा सकता है कि निरपत सिंह नीचे गिरा हुआ है और ट्रैक्टर सवार बार-बार ट्रैक्टर को आगे पीछे करके उसे कुचल रहा है. इस दौरान दूसरे पक्ष के लोग शोर मचाते हुए ट्रैक्टर सवार को रोकते रहे लेकिन वह नहीं माना.

यह भी पढ़ें- दिवाली से पहले सरकार ने जमकर बेचा कबाड़, हजार या लाख नहीं करोड़ों में हुई कमाई

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. सबसे पहले उस ट्रैक्टर सवार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है और उसकी तलाश की जा रही है. चार दिन पहले हुए विवाद के बाद भी दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement