Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Breaking: राजस्थान के भरतपुर में क्रैश हुआ एयर फोर्स का प्लेन, पायलट का पता नहीं चला

Bharatpur Plane Crash: राजस्थान के भरतपुर में एक प्लेन क्रैश हो गया है. जिला प्रशासन का कहना है कि यह एक चार्टर्ड प्लेन था.

Breaking: राजस्थान के भरतपुर में क्रैश हुआ एयर फोर्स का प्लेन, पायलट का पता नहीं चला

Bharatpur Plane Crash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के भरतपुर जिले में एयरफोर्स का एक प्लेन क्रैश (Plane Crash) हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया है. आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राजस्थान के दौरे पर पहुंचने वाले हैं. भरतपुर के कलेक्टर आलोक रंजन ने बताया है कि प्रशासन की टीम भेजी गई है और ज्यादा जानकारी का इंतजार है. आशंका जताई जा रही है कि किसी तकनीकी खराबी के कारण प्लेन क्रैश हुआ. हालांकि, अभी हादसे की असली वजह नहीं पता चल पाई है.

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि भरतपुर में एयरफोर्स का जेट क्रैश हुआ है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि धुएं का गुबार फैला हुआ है और प्लेन के टुकड़े चारों तरफ फैले हुए हैं. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई है.

यह भी पढ़ें- MP के मुरैना में Sukhoi 30 और Mirage 2000 क्रैश, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पायलट का पता नहीं
भरतपुर के डीएसपी ने बताया, 'हमें सुबह 10 या सवा 10 बजे प्लेन क्रैश की सूचना मिली थी. यहां पहुंचने के बाद पता चला कि यह एयरफोर्स का फाइटर जेट था. मलबे और प्लेन के टुकड़ों से हमें यह समझ नहीं आ रहा है कि यह सामान्य प्लेन है या फाइटर जेट. अभी यह भी नहीं पता चल पाया है पायलट सही समय पर इजेक्ट कर गए थे या वे भी प्लेन में ही थे.'

दूसरी तरफ, मध्य प्रदेश के मुरैना में सुखोई विमानों के क्रैश होने की खबर सामने आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement