Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM अशोक गहलोत हुए घायल, पैर में हुआ फ्रैक्चर और दाएं पैर के अंगूठे का निकल गया नाखून

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पैर फ्रैक्चर हो गया. जिसके बाद उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया.

CM अशोक गहलोत हुए घायल, पैर में हुआ फ्रैक्चर और दाएं पैर के अंगूठे का निकल गया नाखून

Ashok Gehlot News hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गुरुवार को चोट लग गई. उनके पैर में फैक्चर हो गया. पैर में चोट लगने के बाद सरकारी सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि उनके बाएं पैर के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है. इलाज के बाद राजस्थान सीएम अस्पताल से घर आ गए हैं.

मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चोट लगने से उनके बाएं पैर के अंगूठे में फैक्चर और दाएं पैर के अंगूठे का नाखून निकल गया है. इसके साथ बताया गया कि उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाज के बाद वह मुख्यमंत्री निवास पर आ गए हैं. उन्होंने कहा कि वह अब एकदम ठीक है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के मणिपुर दौरे पर खतरा, इंफाल में फिर भड़की हिंसा, भीड़ ने की सीएम आवास घेरने की कोशिश

अशोक गहलोत ने बताया कैसी लगी चोट? 

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर बताया कि वह अपने आवास पर एक बैठक के बाद अपने कमरे की ओर जा रहे थे. इस दौरान उनका पैर फिसल गया और पैरों में चोट लग गई.  सवाई मानसिंह अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद में आवाज पर आ गया हूं. फ्रैक्चर के कारण डॉक्टरों की सलाह पर कुछ दिनों बाद से ही कामकाज करूंगा.

यह भी पढ़ें- Israel की संसद में 'मां' का अपमान, बीच में ही रोका महिला सांसद का संबोधन, जानें क्या है वजह

कुछ दिन पहले ममता बनर्जी हुई थी चोटिल

इससे पहले बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी चोटिल हो गई थी. 27 जून को उनके चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी. इस दौरान उनके घुटने और कमर के पीछे वाले हिस्से में चोट लग गई थी. जिसके बाद बंगाल सीएम को अस्पताल ले जाया गया था. इलाज के बाद अस्पताल से बाहर निकली ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर दिखाई दी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement