Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Crime News: मानवता हुई शर्मसार! ससुर ने बहू को पीटा फिर फाड़े कपड़े, निर्वस्त्र कर घर से निकाला

राजस्थान के चुरू में एक महिला के ससुर ने उसे मारा-पीटा और बेइज्जत कर उसे घर से निकाल दिया. आरोप है कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद भी कार्रवाई नहीं की.

Latest News
Rajasthan Crime News: मानवता हुई शर्मसार! ससुर ने बहू को पीटा फिर फाड़े कपड़े, निर्वस्त्र कर घर से निकाला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश में आज महिलाएं पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिला कर चल रही हैं. लेकिन महिला सुरक्षा के मामले में आज भी कुछ बदलाव नहीं हुआ है. आए दिन महिलाओं के खिलाफ अपारध के मामले सामने आते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के चुरु से आया है जहां ससुर ने अपनी बहू को खूब पीटा, यहां तक की उसके कपड़े भी फाड़ दिए और उसे मासूम बच्चे के साथ अर्धनग्न हालत में रोता-बिलखता छोड़ दिया.

सासुर ने मारपीट कर घर से निकाला 
राजस्थान के चुरु में एक महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करई थी. महिला ने बताया कि 15 सितंबर को अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ ससुराल पहुंची तो उसेक ससुर ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए. महिला का आरोप है कि उसके पास 5 हजार और मोबाइल था जो ससुर ने छीन लिया. मारपीट के दौरान ससुर ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए और अर्धनग्न हालत में उसे घर से बाहर निकाल दिया. 


ये भी पढ़ें-Army officer की मंगेतर को थाने में पीटने, कपड़े उतरवाने के मामले ने पकड़ी तूल, वीके सिंह, राहुल गांधी ने कही तीखी बात


पुलिस ने नहीं की कोई कर्रवाई
महिला का आरोप है कि मामला दर्ज करवाने के बाद 5 दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चुरू के महिला थाना अधिकारी करतार सिंह का कहना है कि महिला ने वीडियो पेश नहीं किया है. उनके पास कोई सबूत या जानकारी ही नहीं है. जानकारी के अनुसार, महिला का पति विदेश में रहता है. दोनों के बीच काफी समय से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. हालांकि, इस मामले में अबतक ससुराल पक्ष का कोई बयान नहीं आया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement