Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजस्थान के खेतड़ी में पूरा हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, एक अफसर की मौत और 14 सुरक्षित निकाले गए

झुंझुनूं जिले के खेतड़ी में स्थित कॉपर खदान में लिफ्ट की चेन टूटने के कारण उसमें 15 लोग फंस गए थे.

Latest News
राजस्थान के खेतड़ी में पूरा हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, एक अफसर की मौत और 14 सुरक्षित निकाले गए

Rajasthan Khetri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के खेतड़ी में स्थित कॉपर खदान में लिफ्ट की चेन टूटने के कारण बड़ा हादसा हो गया. इसमें 15 अफसर फंस गए थे, जिसमें से एक अफसर की मौत हो गई जबकि 14 अफसरों को बाहर निकाल लिया गया है. मुख्य सतर्कता अधिकारी उपेंद्र पांडे की मौत हो गई है, वे कोलकाता आई विजिलेंस टीम के सदस्य थे. बचाए गए अफसरों में से तीन घायल हैं, जिन्हें जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, बुधवार सुबह से जारी रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान खदान में फंसे 15 अफसरों को बाहर निकाल लिया गया है. एसडीआरएफ जवान धर्मेंद्र का कहना है कि एक शव निकाल लिया गया है और कुल 14 लोगों को सुरक्षित बचाया गया है. जबकि नीम का थाना कलेक्टर शरद मेहरा ने बताया है कि 15 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. निकाले गए सभी लोगों की मेडिकल जांच हो रही है. 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: Rae Bareli के रण में राहुल गांधी कितने मजबूत, कितने कमजोर

 

कैसे हुआ हादसा?

खेतड़ी कॉपर खदान में दो दिन से निरीक्षण का काम चल रहा है. 13 मई से कोलकाता से आई विजिलेंस की टीम हिन्‍दुस्‍तान कॉपर माइन का निरीक्षण कर रही थी. टीम के सदस्‍यों समेत 14 लोग मंगलवार को खदान के अंदर गए थे. वे निरीक्षण कर लिफ्ट से वापस लौट रहे थे, उसी दौरान रात 8 बजकर 10 मिनट पर लिफ्ट की चेन अचानक से टूट गई. हादसे की वजह से सभी लोग खदान के अंदर ही फंस गए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement