Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan News: Bundi में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

ये सभी लोग एक ईको कार से यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने इको गाड़ी को टक्कर मार दी. ये दुर्घटना बूंदी के जयपुर रोड पर स्थित लघधरिया भेरू इलके में हुई है. 

Latest News
Rajasthan News: Bundi में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Rajasthan Road Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजस्थान के बूंदी में एक भयानक हादसा हुआ है. इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की जान चली गई. साथ ही 3 लोग घायल हो गए. घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. दरअसल ये लोग खाटू श्याम जी का दर्शन करने एमपी से राजस्थान जा रहे थे. ये सभी लोग एक ईको कार से यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने इको गाड़ी को टक्कर मार दी. ये दुर्घटना बूंदी के जयपुर रोड पर स्थित लघधरिया भेरू इलके में हुई है. 

घायलों को उपचार के लिए अस्पलात लाया गया
घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है. वहीं, मृतकों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है, वहां पर मोर्चरी में उसे रखा गया है. इस घटना को लेकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है. वहां पुलिस स्थिति का जायजा ले रही है. साथ ही ये पता करने में जुटी है कि टक्कर मारने वाला अज्ञात वाहन का चालक कौन था, और वो वाहन किसकी है. 

पुलिस कर रही है हादसे की जांच
इस घटना को लेकर पुलिस की तरफ से बताया गया कि ये घटना हिडोली थाना क्षेत्र में आने वाले जयपुर नेशनल हाइवे पर हुई है. ये हादसा एक अज्ञात गाड़ी द्वारा इको गाड़ी को टक्कर मारने से हुआ है. इस टक्कर की वजह से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घायलों को स्थानीय अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. पुलिस इस हादसे को लेकर जांच कर रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement