Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजस्थान में मणिपुर जैसी हैवानियत, ससुराल के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया

Rajasthan Woman Naked Parade: राजस्थान में एक महिला को निर्वस्त्र करके उसे घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

राजस्थान में मणिपुर जैसी हैवानियत, ससुराल के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया

Rajasthan Incident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद थाना क्षेत्र से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया जा रहा है. इस महिला के साथ ऐसा दुष्कर्म करने वाले लोग उसके ससुराल के ही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के मायके और ससुराल के बीच हुए विवाद के बाद ऐसा किया गया. घटना का संज्ञान लेते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अधिकारियों को तुरंत एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं और कहा है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर इन लोगों जल्द से जल्द सख्त सजा दिलाई जाएगी. अभी तक कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश के बाद डीजीपी उमेश मिश्रा ने एडीजी (क्राइम) दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ के लिए रवाना कर दिया. डीजीपी ने बताया पीड़िता और आरोपी दोनों ही आदिवासी समाज के हैं. पीड़िता के पूर्व ससुर सहित अन्य परिजन इस मामले में आरोपी हैं. उन्होंने बताया कि सभी 8 आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए कुल 6 टीमें बना दी गई हैं.

यह भी पढ़ें- रेप केस में दोषी आसाराम को जेल में हुए 10 साल, 82 साल की उम्र में अब ऐसा हो गया हाल

ससुराल के लोगों ने ही की हैवानियत
आरोप है कि पीड़ित महिला अपने ससुराल को छोड़कर कहीं दूसरी जगह चली गई थी, जिससे नाराज होकर पीड़िता के पूर्व ससुर और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. उसके बाद पीड़िता को नग्न करके उसकी परेड करवाई गई. प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार के सुपरविजन में आरोपियों की धरपकड़ का अभियान जारी है. डीजीपी ने सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने और फास्ट ट्रैक कोर्ट में उनका ट्रायल कराने की बात भी कही है.

यह भी पढ़ें- 12 साल की बच्ची को दंपती ने फ्राई पैन से पीटा, सिगरेट से जलाया,  घर में 4 दिन भूखे रखा

बताया गया है कि इस महिला की शादी पिछले साल ही हुई थी. आरोप है कि महिला ने गांव के ही किसी दूसरे व्यक्ति के साथ रहना शुरू कर दिया था. महिला के ससुराल वाले लोग उसे पकड़कर ले गए और बुरी तरह पीटने के बाद कपड़े फाड़ दिए और लगभग 1 किलोमीटर तक निर्वस्त्र परेड कराई. यह सब कराने में ससुराल पक्ष की कुछ महिलाएं भी शामिल थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement