Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan News: जोधपुर की SDM प्रियंका बिश्नोई का निधन, परिवार ने अस्पताल पर लगाया बेहोशी की दवा देने का आरोप

Jodhpur SDM Death: जोधपुर की एसडीएम प्रियंका बिश्नोई की अहमदाबाद के एक अस्पताल में 15 दिन चले इलाज के बाद मौत हो गई है. परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Latest News
Rajasthan News: जोधपुर की SDM प्रियंका बिश्नोई का निधन, परिवार ने अस्पताल पर लगाया बेहोशी की दवा देने का आरोप

प्रियंका बिश्नोई का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जोधपुर की एसडीएम प्रियंका बिश्नोई (Jodhpur SDM Death) की इलाज के दौरान मौत हो गई है. प्रियंका पिछले 15 दिनों से अहमदाबाद के वसुंधरा अस्पताल में भर्ती थीं. उनका बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ था. परिवार ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का दावा है कि प्रियंका को बेहोशी की दवाई दी गई थी, जिसकी वजह से उनकी जान गई है. हालांकि, वसुंधरा अस्तपाल मैनेजमेंट ने इसे आधारहीन बताया है. 

परिवार ने लगाया लापरवाही का आरोप 
प्रियंका बिश्नोई जोधपुर में एसडीएम के पद पर तैनात थीं. मौत के बाद परिवार ने आरोप लगाया कि वसुंधरा अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें सही जानकारी नहीं दी थी. सर्जरी के बाद प्रियंका को बेहोशी की दवाई दी गई, जिस वजह से उनकी मौत हो गई है. इसी साल 15 अगस्त को उन्हें सराहनीय काम के अवॉर्ड भी मिला था. वह शहर की चर्चित अधिकारियों में शुमार की जाती थीं. 


यह भी पढ़ें: 'तिरुपति मंदिर के प्रसाद में घी की जगह मिलाई जा रही जानवरों की चर्बी', CM चंद्रबाबू नायडू का दावा


अस्पताल ने आरोपों से किया इनकार 
वसुंधरा अस्पताल के डॉक्टरों ने परिवार के आरोपों से इनकार किया है. अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया कि सर्जिकल कॉम्पिलकेशन नहीं थीं. उनके दिमाग में बचपन से ही एक समस्या थी जो युवावस्था में कभी भी जानलेवा हो सकती थी. दुर्भाग्य की बात है कि यह उनकी सर्जरी के 24 घंटे बाद ही हो गया.


यह भी पढ़ें: Bihar के नवादा में दलितों के 80 घर जलाए, दबंगों ने फायरिंग भी की, जमीन विवाद का है मामला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement