Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश और तूफान, मोबाइल टावर गिरने से 3 की मौत 

Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश और तूफान की वजह से मौसम बदल गया है.  सीकर में मोबाइल टावर गिरने से एक महिला की मौत हो गई है. अब तक 3 लोगों की मौत की खबर है. 

Latest News
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश और तूफान, मोबाइल टावर गिरने से 3 की मौत 

राजस्थान में आंधी-तूफान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजस्थान में भारी बारिश और धूल भरी आंधी (Rajasthan Weather) चलने से प्रदेश का मौसम बदल गया है. 40 किमी से ज्यादा तेज रफ्तार से धूल भरी आंधी भी कई इलाकों में चली है. गुरुवार देर रात से ही मौसम बदलने की आशंका जताई गई थी. अब तक 3 लोगों की मौत की खबर आ रही है. सीकर में मोबाइल टावर एक रिहायशी इलाके में गिर गया जिसमें एक महिला की मौत हो गई और उसके बेटे के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना है. मौसम विभाग ने प्रदेश में 3 दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. 

राजस्थान में मौसम विभाग ने 3 दिनों के लिए जारी किया अलर्ट 
मौसम विभाग का अनुमान है कि राजस्थान में अगले 3 दिनों तक तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है. आईएमडी (IMD) ने बताया कि प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ बन रहा है जिसकी वजह से मौसम में बदलाव आया है. प्रदेश में मानसून के आगे बढ़ने के लिए बिल्कुल सही परिस्थितियां है. अंधड़ और बारिश की वजह से कई इलाकों में बिजली भी गुल हो गई है. 


यह भी पढ़ें: ओडिशा के नए सीएम की रेस में चल रहे ये नाम, इन 3 की चर्चा सबसे ज्यादा   


मौसम बदलने से लोगों को मिली राहत
पिछले एक महीने से ज्यादा वक्त से राजस्थान में प्रचंड गर्मी पड़ रही है और लोगों को लू से झुलसना पड़ रहा था. मौसम बदलने से गर्मी से राहत मिली है. बता दें कि केरल में मानसून इस बार समय से एक दिन पहले ही पहुंच गया है और दक्षिण भारत के राज्यों में बारिश शुरू हो गई है. पूर्वी भारत और बंगाल में भी बारिश हो रही है. राजस्थान और हरियाणा के कुछ जिलों में अगले 3 दिनों में बारिश का अनुमान है.


यह भी पढ़ें: पटना में दिन-दहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद में खूनी खेल 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement