Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रक्षा मंत्री Rajnath Singh की तबीयत अचानक बिगड़ी, AIIMS में कराए गए भर्ती

Rajnath Singh Health Update: राजनाथ सिंह भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शुमार हैं. वह भाजपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं.

Latest News
रक्षा मंत्री Rajnath Singh की तबीयत अचानक बिगड़ी, AIIMS में कराए गए भर्ती

Rajnath Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की गुरुवार को तबीयत बिगड़ गई. उनकी पीट में दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के न्यूरो सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है.  

जानकारी के मुताबिक राजनाथ सिंह का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ी. गुरुवार तड़के 3 बजे उनके कमर का दर्द बहुत तेज दर्द होने लगा. इसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया. यहां डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया. एम्स में न्यूरो सर्जन की देखरेख में रक्षा मंत्री का इलाज चल रहा है.

एम्स की मीडिया प्रकोष्ठ की प्रभारी डॉ. रीमा दादा ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है. उन्होंने बताया कि उनकी जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की शादी में गांधी परिवार से कौन होगा शामिल? सामने आई जानकारी


गौरतलब है कि राजनाथ सिंह भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शुमार हैं. वह भाजपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी केंद्रीय मंत्री थे.

आडवाणी की भी हुई थी तबीयत खराब
इससे पहले पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी का तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. आडवाणी पहली बार 26 जून को खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें एम्स के न्यूरोलॉजी विभाग भर्ती कराया गया था. इस दौरान उनका एक ऑपरेशन भी किया गया. अगले दिन उन्हें अस्तपाल से छुट्टी मिल गई थी. इसके बाद 6 जुलाई को उनका फिर स्वास्थ्य खराब हो गया और अपोलो अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement