Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Rahim viral video: '5 साल बाद मिला है जश्न का मौका, 5 केक काटने चाहिए' जेल से बाहर आए राम रहीम की चली तलवार

Ram Rahim Parole Update: 20 साल जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को 14 महीने में चौथी बार पैरोल पर रिहाई मिली है.

Ram Rahim viral video: '5 साल बाद मिला है जश्न का मौका, 5 केक काटने चाहिए' जेल से बाहर आए राम रहीम की चली तलवार

Ram Rahim Images

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करीब 14 महीने में चौथी बार जेल से रिहाई पाने के बाद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) ने ऐसा काम किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चित हो गया है. डेरा प्रमुख रोहतक की सुनारिया जेल में हत्या व रेप के लिए 20 साल कैद की सजा काट रहे हैं. शनिवार को पैरोल पर रिहाई के बाद राम रहीम उत्तर प्रदेश के बरनावा स्थित डेरा सच्चा सौदा आश्रम पहुंचे हैं. यहां राम रहीम ने जेल से रिहाई का जश्न बहुत बड़ा केक काटकर मनाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल राम रहीम ने यह केक किसी चाकू से नहीं काटकर एक बड़ी सी तलवार से काटा है. इस वीडियो के सामने आने पर विपक्षी दलों ने भाजपा को घेर लिया है, वहीं लोग भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

पढ़ें- Save Energy: बस घर की लाइट ऑफ करने पर होगी मोटी कमाई, क्या है ये सरकारी स्कीम, तुरंत पढ़ें

'5 साल बाद मिला है जश्न का मौका'

वायरल वीडियो में राम रहीम तलवार से केक काटने के दौरान कुछ बोलते भी दिख हैं. राम रहीम ने कहा, 5 साल के बाद इस तरह जश्न मनाने का मौका मिला है तो मुझे कम से कम 5 केक तो काटने ही चाहिए. यह पहला केक है. बता दें कि डेरा प्रमुख ने पैरोल पर रिहाई के लिए दाखिल आवेदन में 25 जनवरी को पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती होने का हवाला दिया था. राम रहीम ने जयंती समारोह में शामिल होने की इजाजत मांगी थी. इसके चलते उन्हें हरियाणा सरकार ने पैरोल पर रिहाई दी है.

पढ़ें- Air India Fined: एअर इंडिया ने छिपाई पैसेंजर्स की बदसलूकी, DGCA ने लगा दिया इतना बड़ा जुर्माना

दर्ज हो सकता है एक और मुकदमा

राम रहीम के खिलाफ इस समय तमाम मामलों में कानूनी कार्रवाई चल रही है. उन्हें हत्या और रेप के मामले में 20 साल की सजा भी मिल चुकी है. अब इस वीडियो को लेकर राम रहीम के खिलाफ एक और कानूनी कार्रवाई शुरू हो सकती है. दरअसल हथियारों का सार्वजनिक प्रदर्शन करना आर्म्स एक्ट के तहत प्रतिबंधित है. तलवार से केक काटना भी इसके दायरे में ही आता है.

पढ़ें- Air India Fined: एअर इंडिया ने छिपाई पैसेंजर्स की बदसलूकी, DGCA ने लगा दिया इतना बड़ा जुर्माना

महज 56 दिन में मिली है दूसरी बार जमानत

इस बार मिली 40 दिन की पैरोल समेत पिछले एक साल में राम रहीम को अब तक लगभग 133 दिन की रिहाई मिल चुकी है. इस बार पैरोल मिलने पर इसलिए शोर मच रहा है, क्योंकि उनकी आखिरी पैरोल का समय महज 56 दिन पहले ही खत्म हुआ था. उस समय भी उन्हें 40 दिन की ही पैरोल दी गई थी. इससे पहले जून में भी उन्हें पैरोल मिली थी, जबकि फरवरी में फर्लो पर जेल से रिहाई दी गई थी.

पढ़ें- Delhi Earthquake: 30 दिन में 22 और पिछले 4 दिनों में भूकंप के 5 झटके, पढ़ें धरती के कांपने की असल वजह

सोमवार को शुरू किया था स्वच्छता अभियान, पहुंचे थे भाजपा नेता

राम रहीम ने सोमवार को वर्चुअल तरीके से एक मेगा स्वच्छता अभियान की शुरुआत की थी, जिसमें उसके शिष्यों ने हरियाणा और कई अन्य राज्यों में अलग-अलग स्थानों पर वालंटियर के तौर पर भाग लिया था. इस अभियान में हरियाणा भाजपा के कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे, जिनमें राज्य सभा सांसद कृष्ण लाल पंवार और पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement