Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाइक चलाते हुए करने लगा मास्टरबेट, महिला को भेजे अश्लील मैसेज, रैपिडो ड्राइवर गिरफ्तार

Viral News in Hindi: बेंगलुरु में एक ऐसे बाइक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है जो एक महिला यात्री को जानबूझकर परेशान कर रहा था.

बाइक चलाते हुए करने लगा मास्टरबेट, महिला को भेजे अश्लील मैसेज, रैपिडो ड्राइवर गिरफ्तार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बाइक सर्विस प्रोवाइडर रैपिडो के एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. यह ड्राइवर बाइक चलाते समय एक महिला को बिठाकर रास्ते में ही मास्टरबेट कर रहा था. इतना ही नहीं बाद में इसने महिला यात्री को अश्लील मैसेज भी भेजे. अब महिला की शिकायत के आधार पर इस ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया है. अथिरा नाम की इस महिला ने ट्विटर शिकायत की थी कि बाइक राइड के दौरान उनके साथ छेड़खानी की कोशिश की गई और बाइक चलाते समय ही ड्राइवर ने मास्टरबेट किया. मामला चर्चा में आने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

अथिरा ने बताया कि शुक्रवार को वह मणिपुर की हिंसा के विरोध में आयोजित एक प्रदर्शन में हिस्सा लेने गई थी. लौटते समय उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक सिटी में मौजूद अपने घर के लिए रैपिडो बाइक बुक की. उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि तय नंबर के बजाय बाइक राइडर दूसरी बाइक से आया. रास्ते में एक सूनसान रास्ते में अचानक बाइक ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और दूसरे हाथ से मास्टरबेट करने लगा. अथिरा ने कहा कि अपनी सुरक्षा की वजह से वह रास्ते भर चुप रहीं.

यह भी पढ़ें- चोर छोड़ने पर नाराज हुआ होमगार्ड, सड़क पर लेटा, प्रोटेस्ट का वीडियो वायरल

ड्रॉप करते ही करने लगा मैसेज और फोन
उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें ड्रॉप करने के बाद ड्राइवर ने उन्हें मैसेज भेजना शुरू कर दिया. उसने वॉट्सऐप पर कई बार फोन भी किए. आखिर में अथिरा ने उसे ब्लॉक करके पीछा छुड़ाया. अथिरा ने ड्राइवर के मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर पूरे वाकये का जिक्र ट्विटर पर किया. सूत्रों के मुताबिक, इस ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement