Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहा था पूरा परिवार, अचानक हुआ धमाका और 6 लोगों की गई जान

Punjab News: हादसे में शिकार हुआ परिवार बीजेपी कार्यकर्त्ता का है. इस हादसे में बच्चे सहित 6 लोगों की झुलसने से मौत हो गई.

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहा था पूरा परिवार, अचानक हुआ धमाका और 6 लोगों की गई जान

Punjab News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के जालंधर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक इलाके में आगजनी की घटना में एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में शिकार हुआ परिवार भाजपा कार्यकर्ता का था. पार्टी कार्यकर्ता यशपाल घई, उनकी बहू और तीन मासूम बच्चियों शामिल हैं. हादसे में बुरी तरह से घायल हुआ भाजपा कार्यकर्ता का बेटा इंद्रपाल अस्पताल में भर्ती था लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. आइए आपको बताते हैं कि यह दर्दनाक हादसा कैसे हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा रविवार की रात हुआ. पूरा परिवार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा वर्ल्ड कप मैच देख रहा था. इस बीच अचानक घर के फ्रिज में एक जोरदार धमाका हुआ और पूरे घर में आग लग गई. धमाके की आवाज सुनते ही पड़ोसी दौड़कर आए तो देखा पूरे घर में आग लग गई है. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू किया.

यह भी पढ़ें- चुनाव से पहले 'भरत मिलाप', कांग्रेस MLA ने कैलाश विजयवर्गीय के छुए पैर, वीडियो Viral

आग काबू करने में लगे कई घंटे

फ्रिज के कंप्रेसर में ब्लास्ट होने की वजह से पूरे घर में भीषण आग लग गई थी. इतनी भीषण आग लगी हुई थी कि फायर ब्रिगेड विभाग के कर्मचारियों को कई घंटे आग को काबू करने में लगे. फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने घर में बुरी तरह से झुलसे से लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने परिवार के तीन सदस्यों को मृत घोषित कर दिया जबकि 3 की हालत गंभीर देखो ने एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान उन तीनों पीड़ितों की भी मौत हो गई. इस घटना के दौरान यशपाल की पत्नी बलवीर कौर पड़ोस के किसी घर में गई हुई थी, इस वजह से वह सुरक्षित बच गई.  

यह भी पढ़ें- RJD विधायक सुधाकर सिंह बोले, 'अफसर बात ना माने तो मुंह पर थूक दो'

7 महीने पहले लिया था नया फ्रिज

बताया जा रहा है कि अभी 7 महीने पहले ही एक नया डबल डोर फ्रिज खरीदा गया था. देर रात उसके कंप्रेसर में जोरदार धमाका हुआ और उसके बाद घर में आग लग गई.  इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर कांग्रेस, भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेता पहुंचे. सभी नेताओं ने परिवार में बच्ची बुजुर्ग महिला और मृतक यशपाल की पत्नी से मुलाकात की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement