Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sandeep Ghosh के ठिकानों पर रेड, पत्नी की बहन के घर से बरामद हुई आंसर शीट  

Kolkata Rape Murder Case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल मामले में पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. भ्रष्टाचार के मामले में ईडी ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है.

Latest News
Sandeep Ghosh के ठिकानों पर रेड, पत्नी की बहन के घर से बरामद हुई आंसर शीट  

संदीप घोष के ठिकानों पर ED की ताबड़तोड़ रेड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Rape And Murder Case) की जांच में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई वित्तीय अनियमितताओं की जानकारी भी सामने आई है. पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष (Sandeep Ghosh) को हिरासत में लिया गया है. वित्तीय अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के मामले में उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की गई है. शुक्रवार को घोष के घर और रिश्तेदारों के ठिकानों पर की गई छापेमारी में कई अहम सबूत मिले हैं. साली (पत्नी की बहन) के घर से आंसर शीट भी बरामद की गई है.

CBI ने किया है संदीप घोष को अरेस्ट 
संदीप घोष को सीबीआई (CBI) ने भ्रष्टाचार के मामले में अरेस्ट किया है. आरजी कर मेडिकल कॉलेज (RG Kar Medical College) के पूर्व अधिकारियों ने भी उन पर भ्रष्टाचार और गलत कामों में संलिप्त होने का आरोप लगाया है. सीबीआई की जांच में अब तक कई अहम सुराग सामने आए हैं. अब तक जांच टीम ने घोष के निजी आवास, ससुराल और रिश्तेदारों के घर पर रेड डाली है. उनकी पत्नी संगीता घोष और पत्नी की बहन अर्पिता बेरी से भी 6 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई है.


यह भी पढ़ें: दाऊद इब्राहिम की तरह मशहूर होना चाहता था हाशिम बाबा, जानें इस गैंगस्टर की फिल्मी स्टोरी


साली के घर से बरामद की गई आंसर शीट 
प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने संदीप घोष के घर और ससुराल समेत कई और ठिकानों पर छापेमारी की है. घोष की साली अर्पिता बेरा का घर एयरपोर्ट के पास है. 12 घंटे से ज्यादा चली तलाशी में जांच टीम के हाथ बड़ी संख्या में आंसर शीट मिली हैं. इसके अलावा, कई और दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं. सूत्रों का कहना है कि घोष और उसके परिवार के कोलकाता और प्रदेश के दूसरे इलाके में कई संपत्ति होने के प्रमाण मिले हैं. केंद्रीय जांच एजेंसी इनकी भी जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा चुनाव में BJP और कांग्रेस के बीच AAP कितना दिखा पाएगी दम, क्या केजरीवाल बनेंगे 'नायक'


आरजी कर मेडिकल कॉलेज के छात्र और डॉक्टर भी बड़ी संख्या में संदीप घोष के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. इस मामले पर राजनीतिक घमासान भी जारी है. बीजेपी लगातार ममता बनर्जी सरकार पर हमलावर है. बीजेपी ने घोष को राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप पर टीएमसी और सीएम ममता बनर्जी पर लगाया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement