Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Road Accident: तेल टैंकर से टकराई 10 करोड़ की राॅल्स-रॉयस, दुर्घटना में हुई इतने लोगों की मौत

Rolls Royce Accident: इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें देखा गया कि राॅल्स-रॉयस की स्पीड बहुत ज्यादा थी.

Road Accident: तेल टैंकर से टकराई 10 करोड़ की राॅल्स-रॉयस, दुर्घटना में हुई इतने लोगों की मौत

Rolls Royce Accident news hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के नुंह में बड़ा सड़क हादसा हुआ. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर एक तेल टैंकर और राॅल्स-रॉयस के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के तुरंत बाद घायलों को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेल टैंकर और राॅल्स-रॉयस के बीच हुई टक्कर के बाद अचानक आग लग गई. जिससे टैंकर चालक रामप्रीत कौर क्लीनर कुलदीप की हादसे के वक्त ही मौत हो गई. वहीं, राॅल्स-रॉयस में सवार तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें देखा गया कि राॅल्स-रॉयस करीब 200 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की गति में चल रही थी और अचानक टैंकर के पीछे से टकरा गई. 

यह भी पढ़ें: रोवर लैंडर से चंद्रमा की सतह तक कैसे पहुंचा चंद्रयान-3, ISRO ने दिखाया

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि लग्जरी कार राॅल्स-रॉयस दो एस्कॉर्ट वाहनों के साथ 20 वाहनों के काफिले का हिस्सा था. इस गाड़ी में लाल बत्ती भी लगी हुई थी. बताया जा रहा है कि यह काफिला अलीपुर से 11 मिनट पर राजस्थान की ओर बढ़ रहा था. 40 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद एक टोल प्लाजा को पार किया. इस दूरी को गाड़ी ने केवल 12 मिनट में पार कर लिया था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाड़ी की स्पीड लगभग 200 किलोमीटर प्रति घंटे की थी.

टैंकर में लगी आग बुझाने पहुंची तीन दमकल गाड़ियां

घटना की जानकारी के बाद पुलिस की सूचना पर तीन दमकल गाड़ियां पहुंच गईं. जिनका इस्तेमाल गाड़ियों को बुझाने के लिए किया गया. जब तक गाड़ी में लगी आग बुझाई गई तब तक पूरी कार जल चुकी थी. एक अधिकारी ने बताया कि गनीमत रही कि टक्कर के बाद टैंकर का तेल सड़क पर नहीं गिरा, अगर ऐसा हुआ होता तो स्थिति और खराब हो सकती थी. इसके साथ उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने राॅल्स-रॉयस के ड्राइवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का अनुरोध किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement