Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'PM ने पहले की थी गुलाम नबी साहब की तारीफ, सबने देखा फिर क्या हुआ'

सचिन पायलट ने कहा कि पहले प्रधानमंत्री ने गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी. अब अशोक गहलोत की तारीफ की है. इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए.

 'PM ने पहले की थी गुलाम नबी साहब की तारीफ, सबने देखा फिर क्या हुआ'

Modi Gehlot Pilot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मंगलवार को प्रधानमंत्री राजस्थान में थे. यहां उन्होंने मानगढ़ धाम के एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान पीएम ने अशोक गहलोत की तारीफ की थी. अब इसपर राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने तंज से भरपूर प्रतिक्रिया दी है.

सचिन पायलट ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा, "प्रधानमंत्री जी ने जो बयान दिए, जो बढ़ाईयां कीं, मैं समझता हूं कि बढ़ा दिलचस्प एक घटनाक्रम है. इसी प्रकार पीएम ने सदन के अंदर गुलाम नबी आजाद साहब की बढ़ाईयां की थीं. उसके बाद क्या घटनाक्रम पैदा हुआ हम सबने देखा है तो बड़ा मजेदार घटनाक्रम था कल का. इसको मैं मजेदार मानता हूं, इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए."

पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने अशोक गहलोत की शान में पढ़े कसीदे! जानिए क्या कहा

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव से पहले हुए घटनाक्रम पर कहा कि आप सब जानते हैं कि 25 सितंबर को CLP की मीटिंग बुलाई गई थी. उसके लिए सीएम ने सॉरी फील किया और पार्टी व पूर्व अध्यक्ष से माफी भी मांगी. उसके बाद यहां जो पर्यवेक्षकों आए थे उन्होंने भी इसे गंभीरता से लिया. AICC ने इसे अनुशासन का मामला माना. ये जानकारी में आया है कि नोटिस के जवाब दिए गए हैं. अगर अनुशासन का पालन नहीं किया गया है तो इसपर एक्शन होना चाहिए. इसपर जल्द निर्णय लिया जाना चाहिए चाहे व्यक्ति कितना भी बड़ा हो.

पढ़ें- अशोक गहलोत ने माना पीएम नरेंद्र मोदी को मिलता है दुनियाभर में सम्मान, बताई खास वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement