Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AICC की मीटिंग में आए सचिन पायलट, राजस्थान पर हो गया फैसला? राहुल गांधी बताएंगे पूरी बात

Rajasthan Politics: राहुल गांधी आज दोपहर 3:30 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस राजस्थान चुनाव के मुद्दे पर कांग्रेस की बैठक के बाद होगी.

AICC की मीटिंग में आए सचिन पायलट, राजस्थान पर हो गया फैसला? राहुल गांधी बताएंगे पूरी बात

Congress Meeting

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विधानसभा चुनावों से पहले राज्यों में आपसी मतभेदों को खत्म करने के लिए कांग्रेस हर संभव कोशिश कर रही है. हाल ही में छत्तीसगढ़ में टी एस सिंहदेव को डिप्टी सीएम बनाया गया था. अब दिल्ली में कांग्रेस पार्टी राजस्थान के मुद्दे पर मीटिंग कर रही है. इस मीटिंग में सचिन पायलट भी आए और अशोक गहलोत वर्चुअल तरीके से जुड़े. चर्चा है कि छत्तीसगढ़ की तरह ही कांग्रेस पार्टी राजस्थान के मुद्दे को भी आज ही हल कर लेगी. इस बारे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोपहर 3:30 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि चुनाव से पहले सचिन पायलट को मनाने के लिए उन्हें कोई अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है.

इससे पहले, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में राजस्थान चुनाव के संबंध में बैठक हुई. इस बैठक की खास बात यह थी कि लंबे समय बाद सचिन पायलट न सिर्फ मीटिंग में दिखे बल्कि वह राहुल गांधी के बगल में ही बैठे थे. वहीं, अशोक गहलोत पैर की चोट के चलते दिल्ली नहीं आए और ऑनलाइन ही मीटिंग अटेंड की. चर्चा है कि चुनाव से पहले पार्टी ने सबकुछ ठीक करने की कोशिशों को अंजाम देने का मन बना लिया है.

यह भी पढ़ें- NCP पर कब्जे की कोशिश में दिल्ली आए शरद पवार, मीटिंग से पहले पोस्टरों में अजित पवार को बताया 'कटप्पा'

सचिन पायलट को मनाने की तैयारी?
सूत्रों के मुताबिक, सचिन पायलट को मनाने की पूरी कोशिशें की जा रही हैं. उम्मीद है कि आज पार्टी दोनों के बीच सुलह करा लेगी और विधानसभा चुनाव में पायलट और गहलोत मिलकर काम करेंगे. हालांकि, पिछली बार भी पार्टी हाई कमान ने दोनों से एकसाथ मुलाकात करके यही संदेश देने की कोशिश की थी. दिल्ली से राजस्थान लौटते ही सचिन पायलट ने कह दिया था कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वह कोई समझौता नहीं करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- जिस आदिवासी पर प्रवेश शुक्ला ने कर दी थी पेशाब, शिवराज सिंह चौहान ने घर बुलाकर धोए उसी के पैर

कहा जा रहा है कि 3:30 बजे की प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी राजस्थान के मुद्दे पर अपनी बात रख सकते हैं. इसी के बाद राजस्थान में जिला अध्यक्षों की नियुक्ति पर भी फैसला लिया जा सकता है जो कि काफी लंबे समय से खाली पड़े हैं. इसी के साथ सचिन पायलट की भूमिका तय करने पर भी अहम फैसला हो सकता है. चर्चा है कि सचिन पायलट को केंद्रीय नेतृत्व में अहम भूमिका देते हुए राजस्थान से जोड़े रखा जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement