Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दरवाजा बंद करके फांसी लगाने जा रहा था शख्स, पुलिस ने गेट तोड़कर बचाई जान

Saharanpur Police Viral Video: यूपी के सहारनपुर जिले की पुलिस ने एक सही समय पर पहुंचकर एक शख्स को आत्महत्या करने से रोक लिया.

दरवाजा बंद करके फांसी लगाने जा रहा था शख्स, पुलिस ने गेट तोड़कर बचाई जान

Police Saved Man

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस की मुस्तैदी ने एक व्यक्ति को आत्महत्या करने से रोक लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, यह व्यक्ति घर के कमरे में गेट बंद करके पंखे से लटकने जा रहा था. पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस के जवान तुरंत पहुंच गए. पुलिस ने तुरंत कमरे के गेट को लात मारकर तोड़ा और फांसी के फंदे पर झूलने ही जा रहे व्यक्ति को रोक लिया.  बताया गया है कि यह शख्स परिवार में रोज हो रहे झगड़ों से परेशान होकर अपनी जान लेने जा रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि अगर पुलिस दो मिनट भी देरी से पहुंची होती तो यह शख्स फांसी पर झूल गया होता.

मामला सहारनपुर के गागलहेड़ी क्षेत्र का है. सुबह के 5 बजे एक महिला ने डायल 112 पर फोन किया और बताया कि उसके पति सुरेश ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया है और फांसी लगाने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस ने मामला समझा और तुरंत सुरेश के घर पहुंची. वहां पहुंचने के बाद पुलिस के जवानों को समझाने-बुझाने की कोशिश की लेकिन सुरेश ने गेट नहीं खोला. आखिर में पुलिस ने गेट तोड़ना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- टैटू बनवाओ टमाटर फ्री पाओ, दुकान के बाहर ऐसी स्कीम देख लगी महिलाओं की लंबी लाइन

पंखे से लटकने वाला था सुरेश
वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के दो जवान कमरे के दरवाजे पर लात मारकर उसे तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ देर की कोशिश के बाद कमरे का दरवाजा खुल जाता है. अंदर का हाल देखकर हर कोई हैरा रह जाता है. पंखे के नीचे लगे बेड पर कुर्सी लगाकर सुरेश ने साड़ी से फांसी का फंदा बना रखा था. वह लटकने ही वाला था कि पुलिस ने उसे रोक लिया. अगर कुछ मिनट की भी देरी हो जाती तो सुरेश की मौत हो चुकी होती.

यह भी पढ़ें- पत्नी सीमा हैदर के वीडियो और मैसेज दिखा खूब रोया  गुलाम हैदर, देखें Video

उतारे जाने के बाद सुरेश पुलिस से कहता है कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ गया है. हालांकि, हेडकॉन्स्टेबल फहीमुद्दीन, सब कमांडर आशीष पंवार और धर्मेंद ने उसे समझा-बुझाकर घर में सुलह करा दी है. बताया गया है कि सुरेश का अपने साले से जमीन को लेकर कोई विवाद था जिसके चलते घर में रोज झगड़ा होता था. पुलिस ने उसके साले को भी थाने बुलाया और मामला शांत करवा दिया है. सुरेश ने भी वादा किया कि वह दोबारा कभी ऐसा कोई कदम नहीं उठाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement