Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan को मिली जान से मारने की धमकी, Sidhu Moose Wala जैसा हाल करने की कही बात

बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan को धमकी दी गई है कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मारा जाएगा.

Salman Khan को मिली जान से मारने की धमकी, Sidhu Moose Wala जैसा हाल करने की कही बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा पत्र मिला है. इसमें जान से मारने की धमकी दी गई है. यह खुलासा उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने किया है. पत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि सलमान को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की तरह ही मारने की धमकी दी गई है.

खबरों के मुताबिक सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का धमकी भरा पत्र मिला है. जब सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह जब जॉगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे, वहां पर उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र उन्हें मिला. पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है.

मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

सलीम खान को मिले इस पत्र की बात करें तो इस पत्र में लिखा था कि Salman Khan का भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे और उसी तर्ज पर भी उन्हें भी मार दिया जाएगा. वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही इस संवेदनशील मामले की आगे जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक यह पत्र सुबह 7:30 से 8:00 बजे के करीब सलीम खान को मिला था.

लॉरेंस ने दी थी धमकी

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. ध्यान देने वाली बात यह है कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया है जिसके चलते उसे इस केस की जांच में मुख्य आरोपी भी माना जा रहा है.

OMG! ड्रग्स की लत की वजह से ऐसी हो गई हालत, एक ट्रिक से खुद को जवान बनाती है यह लड़की

दरअसल सलमान खान पर राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण के शिकारा का आरोप है. काले हिरण को बिश्नोई समाज काफी पवित्र मानता है ऐसे में  सलमान खान की सुरक्षा में इजाफा किया गया था. गौरतलब है कि पिछले रविवार को ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मनसा में ताबड़तोड़ गोलियों से हत्या की गई थी. 

पॉप स्टार शकीरा ने ब्रेकअप की खबर को किया कंफर्म, टूटा 12 साल पुराना रिश्ता 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement