Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वोट नहीं दोगे तो हिसाब-किताब भी होगा,' लोकसभा चुनाव से पहले Shivpal Yadav के बिगड़े बोल

Lok Sabha Election 2024: सपा ने अब तक 63 में से 51 सीटों पर टिकट घोषित कर दिए हैं. जिनमें से अभी तक तकरीबन 6 सीटों पर उम्मीदवार के नाम बदले हैं.

Latest News
'वोट नहीं दोगे तो हिसाब-किताब भी होगा,' लोकसभा चुनाव से पहले Shivpal Yadav के बिगड़े बोल

SP Leader Shivpal Yadav (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (lok sabha election 2024) को लेकर पार्टियां जोरों-शोरों से तैयारी में लगी हुई हैं. ऐसे में बयानबाजी का दौर भी शुरु हो गया है. इस बीच समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव (SP Leader Shivpal Yadav) का एक हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है. उन्होने एक जनसभा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वोट नहीं दोगे तो हिसाब-किताब भी होगा. अब शिवपाल यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है. 

 शिवपाल यादव ने बदायूं में एक चुनावी मंच पर कहा,'हम सभी से वोट मांगेगे, जो देगा वो ठीक है नहीं तो अपने लोग तो हैं ही जो लाखों वोट से जिता देंगे. जो देगा वो ठीक है नहीं तो पहले वोट तो नहीं तो फिर हिसाब किताब भी होगा.'  शिवपाल यादव के साथ मंच पर सपा के कई नेता और कार्यकर्ता भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं. 

 

बदायूं से बेटे को मिल सकता है टिकट?

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चर्चा है कि बदायूं से शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव (Aditya Yadav) को टिकट मिल सकता है. वहीं, इस पर शिवपाल यादव का कहना है कि हम जहां भी गए और बैठकें कीं, जनता ने मांग की है. आपको समाजवादी पार्टी द्वारा जारी ल‍िस्‍ट में किसका नाम मिला? इसके साथ उन्होंने कहा कि ल‍िस्‍ट राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा जारी की गई है और उन्होंने जो जारी की है, उसमें मेरा नाम है. रणनीतियां बनती हैं, हम आपके ल‍िए उसका खुलासा नहीं कर सकते. रणनीति को रणनीति ही रहने दें. 


ये भी पढ़े: CBSE ने बदला एग्जाम फॉर्मेट, कक्षा 11-12 में ऐसे सवालों पर मिलेगा ज्यादा वेटेज


बदायूं में प्रत्याशी बदल चुकी है सपा 

समाजवादी पार्टी ने अब तक 63 में से 51 सीटों पर टिकट घोषित कर दिए हैं. जिनमें से अभी तक तकरीबन 6 सीटों पर उम्मीदवार के नाम बदलने पड़े हैं.  बदायूं सीट पर सपा ने पहले धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) को प्रत्याशी बनाया था लेकिन बाद में उनका नाम काटकर शिवपाल यादव को टिकट दे दिया गया. अब फिर से बदायूं से उम्मीदवार बदले जाने की चर्चा तेज है. शिवपाल यादव ने सार्वजनिक रूप से ऐलान किया कि बदायूं सीट से वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. वह अपने बेटे आदित्य यादव को टिकट दिलाने की बात कह चुके हैं. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन में बदायूं सीट से आदित्य यादव के चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव पास हुआ है, जिस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) फैसला लेंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement