Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लोकसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी में घमासान, संगीत सोम के आरोपों पर Sanjeev Balyan ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी 

Sanjeev Balyan Letter To Amit Shah: लोकसभा चुनाव नतीजे के बाद से उत्तर प्रदेश बीजेपी में बगावत तेज हो गई है. संगीत सोम और संजीव बालियान अब खुलकर एक-दूसरे के सामने आ गए हैं. 

Latest News
लोकसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी में घमासान, संगीत सोम के आरोपों पर Sanjeev Balyan ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी 

संजीव बालियान ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के नतीजे ने बीजेपी में बगावत तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश में पार्टी को उम्मीद के बाद सीटें नहीं मिली हैं, जिसके बाद से पार्टी के नेता ही एक-दूसरे पर आरोपों की बौछार कर रहे हैं. संगीत सोम ने हार के लिए संजीव बालियान पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. बालियान ने इससे नाराज होकर हाई कमान को चिट्ठी लिखी है और सीधे अमित शाह से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. 

संजीव बालियान ने गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी  
पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि उन पर लगाए आरोपों की निष्पक्ष जांच कराई जाए. इस मामले की सीबीआई जांच कराने की उन्होंने मांग की है. बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम ने संजीव बालियान पर ऑस्ट्रेलिया में जमीन खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था. उन्होंने गृहमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि निष्पक्ष जांच से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लगे षड्यंत्रकारियों का चेहरा साफ हो जाएगा.


यह भी पढ़ें: महिलाओं के साथ अपराध के मामले में टॉप पर यूपी, महिला आयोग की रिपोर्ट में दावा  


संगीत सोम के आरोपों पर दिया जवाह 
मुझफ्फरनगर से संजीव बालियान लगातार दो बार सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री भी रहे, लेकिन इस बार उन्हें हार मिली है. उनके ऊपर पूर्व विधायक संगीत सोम ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. बालियान ने पत्र में लिखा कि एक पूर्व विधायक ने मेरे ऊपर भ्रष्टाचार के निराधार आरोप लगाए हैं. 

बालियान ने पत्र में लिखा, 'उनके लेटरहेड से प्रकाशित एक चिट्ठी मीडिया में जारी की गई है. मैं नैतिक दायित्व समझते हुए मानता हूं कि इसकी निष्पक्ष जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए.' उन्होंने यह  भी कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश और मुझफ्फरनगर के लिए वह काम करना जारी रखेंगे. 


यह भी पढ़ें: BSP की कमान भतीजे आकाश आनंद को ही सौंपेगी Mayawati, अब दी ये जिम्मेदारी 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement