Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिलहाल जेल में ही रहेंगे Satyendra Jain, जमानत पर 18 जून को फैसला

जैन ने राउज एवेन्यू कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है.

फिलहाल जेल में ही रहेंगे Satyendra Jain, जमानत पर 18 जून को फैसला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Kumar Jain) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. फिलहाल कम से कम 17 जून तक उनकी रातें जेल में ही कटेंगी. दिल्ली की अदालत ने जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी करने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है. अदालत अब जैन की जमानत याचिका पर 18 जून को फैसला सुनाएगी.

बता दें कि ईडी ने जैन को मनी लॉन्ड्रिंग केस में 30 मई को गिरफ्तार किया था. बीते सोमवार को 14 दिन की ईडी की हिरासत पूरी होने के बाद अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया था. ईडी का कहना था कि जैन से संबंधित कई स्थानों पर छापेमारी के बाद बहुत सारे आपत्तिजनक दस्तावेज व डिजीटल साक्ष्य मिले हैं. इन्हें रिकार्ड पर लेकर जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Amarnath Yatra 2022: 30 जून से शुरू होगी यात्रा, श्रद्धालुओं को देनी होगी यह जानकारी...नहीं तो

वहीं, जैन ने राउज एवेन्यू कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिस पर मंगलवार को दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं. सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है.

बता दें कि सीबीआई ने जैन, उनकी पत्नी और अन्य पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अपराध में शामिल होने का आरोप लगाया है. 31 मार्च को, ईडी ने अस्थायी रूप से जैन के स्वामित्व वाली और नियंत्रित कंपनियों से संबंधित 4.81 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियों को कुर्क किया था.

ये भी पढ़ें: Where is Nupur Sharma: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी और विवाद के बाद अब कहां हैं नूपुर शर्मा

ईडी ने 6 जून को हाल ही में जैन, उनकी पत्नी और उनके सहयोगियों के कई स्थानों पर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान 2.85 करोड़ रुपये की नकदी और 1.80 किलोग्राम वजन के 133 सोने के सिक्के बरामद किए गए हैं.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement