Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्कूल Teacher ने क्यों निकलवाए लड़कियों के अंडरवियर और सैनिटरी पैड, भड़क गया हाई कोर्ट

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक स्कूल टीचर पर गंभीर आरोप लगे हैं. सरकारी स्कूल की पांच छात्राओं ने टीचर पर उनके कपड़े उतरवाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Latest News
 स्कूल Teacher ने क्यों निकलवाए लड़कियों के अंडरवियर और सैनिटरी पैड,  भड़क गया हाई कोर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्यप्रदेश के इंदौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, यहां के एक सरकारी स्कूल की टीचर ने लड़कियों के पास मोबाइल फोन होने के शक में उनके अंडरवियर और सैनिटरी पैड उतरवाकर उनकी जांच की. इस मामले का मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने संज्ञान लिया और प्रशासन को कार्रवाई करने के लिए एक हफ्ते का समय दिया था. अब इस मामले में गुरुवार रात को शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही जिला प्रशासन की जांच टीम ने बुधवार को स्कूल में टीचिंग स्टाफ के बयान भी दर्ज किए. 

क्या था मामला
मल्हारगंज के शारदा कन्या स्कूल की 10वीं कक्षा में फोन की घंटी सुनाई दी. इस पर शिक्षक ने लड़कियों को बाथरूम में ले जाकर उनके कपड़े उतरवाए. छात्राओं का आरोप है कि टीचर ने उनके अंडरवियर तक उतरवा दिए. जिन लड़कियों को पीरियड्स हो रहे थे उनके सैनिटरी नैपकिन तक निकलवा दिए. इस मामले में जिला प्रशासन की जांच टीम ने बुधवार को स्कूल में टीचिंग स्टाफ के बयान लिए. टीचर जया पवार पर जुवेनाइल जस्टिस ऐक्ट की धारा 76, 79 और 75 के तहत मामला दर्ज हुआ है. अब छात्राओं के परिवार आरोपी टीचर को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश में महिलाओं के लिए कौन-कौन सी योजनाएं चला रही है शिवराज सिंह सरकार?


विरोध के बाद मामला गंभीर
वैशाली की रहने वाली शिक्षिका जया पंवार पर 5 स्कूली छात्राओं के कपड़े उतरवाकर उनकी जांच करने के आरोप हैं. छात्राओं का आरोप है कि टीचर ने उनके अंडरवियर उतरवाकर उनका अपमान किया है. उन्हें मानसिक ठेस पहुंचाई है. इस मामले पर जब हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया तब पुलिस ने केस दर्ज किया.  छात्राओं के परिवार ने जब इस घटना का विरोध किया तब मामला हाईकोर्ट पहुंचा और अब आरोपी टीचर पर केस दर्ज किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement