Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SDM ज्योति मौर्य मामले में नया ट्विस्ट, गांववालों ने बताया पति आलोक की नौकरी और दहेज का पूरा सच

SDM Jyoti Maurya Alok Maurya Latest Update: एसडीएम ज्योति मौर्य ने प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपने पति आलोक और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने केस दर्ज कराया है.

SDM ज्योति मौर्य मामले में नया ट्विस्ट, गांववालों ने बताया पति आलोक की नौकरी और दहेज का पूरा सच

SDM jyoti maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya)  और उनके पति आलोक मौर्य (Alok Maurya)  के विवाद में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब आलोक के परिवार और गांववालों का नया बयान सामने आया है. ग्रामीणों का कहना है कि SDM ज्योति मौर्य की तरफ से लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं, असल में दोनों पर‍िवार शादी से पहले से एक-दूसरे को जानते थे. दरअसल ज्योति के परिवार ने आलोक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शादी के दौरान अपनी नौकरी को लेकर गलत जानकारी दी और उनसे दहेज लिया.

आलोक के गांव में रहने वाले दुर्गा प्रसाद अस्थाना ने दावा किया कि दोनों का परिवार एक दूसरे को बहुत साल से जानते थे. आलोक के चाचा राम झूराली मौर्य पुलिस दारोगा थे और उनकी पोस्टिंग ज्योति मौर्य के गाव में थी. दोनों परिवार का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता था. दुर्गा प्रसाद  ने कहा कि यही वजह है कि ज्योति के परिवार ने उसकी शादी आलोक के साथ कराई थी. आलोक ग्राम विकास अधिकारी नहीं है, बल्कि सफाई कर्मचारी यह बात ज्योति समेत पूरे परिवार को पता थी.

ये भी पढ़ें- शराब नीति घोटाला: मनीष सिसोदिया की बढ़ी मुश्किलें, ED ने जब्त की 52 करोड़ की संपत्ति

गांववालों ने बताई सच्चाई
उन्होंने बताया कि जब 2009 में आलोक की सफाई कर्मचारी के तौर पर सरकारी नौकरी लगी थी तो उसका पुलिस वेरिफिकेशन भी हुआ था. दुर्गा प्रसाद ने कहा कि ज्योति मौर्य की तरफ से जो दहेज लेने का आरोप लगाया जा रहा है असल में वह प्रॉपर्टी आलोक ने ही खरीदी थी. लेकिन ज्योति के एसडीएम बनने के बाद उसका रजिस्ट्रेशन कराया गया था.

SDM ज्योति ने आलोक पर दर्ज कराया केस
बता दें कि ज्योति मौर्य ने प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपने पति आलोक और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है. इस मामले में पुलिस ज्योति से पूछताछ कर चुकी है. पुलिस ने ज्योति से कहा है कि वह अपने आरोपों के समर्थन में सबूत भी उपलब्ध कराएं ताकि उनकी पुष्टि की जा सके. वहीं पुलिस अब आलोक मौर्य और उनके परिवार से पूछताछ करेगी. 

ये भी पढ़ें- बालासोर ट्रेन हादसे में CBI का बड़ा एक्शन, सेक्शन इंजीनियर समेत 3 रेलवे कर्मचारी गिरफ्तार

ज्योति ने आरोप लगाए हैं कि उनते पति यानी आलोक मौर्य और उनके परिवार के लोग फॉर्च्यूनर कार की मांग कर रहे थे. कार न देने पर इन लोगों ने उनके वॉट्सऐप का क्लोन लिंक किया और एडिटिंग करके गंदी फोटो और वीडियो बनाई. ज्योति का आरोप है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement