Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या अब SDM ज्योति मौर्या के साथ रहेंगे आलोक, पत्नी के खिलाफ शिकायत ली वापस

SDM Jyoti Maurya Case: सफाई कर्मी के पद पर तैनात आलोक मौर्य ने अपनी एसडीएम पत्नी ज्योति मौर्या के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. अब उन्होंने सभी शिकायत वापस ले ली है.

क्या अब SDM ज्योति मौर्या के साथ रहेंगे आलोक, पत्नी के खिलाफ शिकायत ली वापस

SDM Jyoti Maurya case 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) और उनके पति आलोक मौर्या (Alok Maurya) के विवाद में एक नया मोड़ आ गया है. आलोक मौर्या ने ज्योति मौर्या पर लगाए सारे आरोपों को वापस ले लिया है. सोमवार को  प्रयागराज में जांच कमेटी के सामने पेश हुए अलोक मौर्या ने पत्नी को लेकर की गई अपनी शिकायत वापस ले ली. ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि क्या पति -पत्नी के बीच समझौता हो गया है.

आलोक मौर्य ने पीसीएस पत्नी ज्योति मौर्या के भ्रष्टाचार की शासन से शिकायत की थी. आलोक मौर्य ने ज्योति मौर्य पर पीसीएस अफसर बनने के बाद करोड़ों की संपत्ति बनाने का आरोप लगाया था. इसके साथ उन्होंने पत्नी पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध का भी आरोप लगाया था. अब उन्होंने पत्नी के खिलाफ की गई सभी शिकायत वापस ले ली है. उन्होंने कहा है कि सोच समझकर शिकायत वापस ले रहा हूं. 

ये भी पढ़ें: SDM Jyoti Maurya की तरह इस महिला ने पति को दिया धोखा, दरोगा बनते ही पकड़ लिया प्रेमी का साथ

क्या पत्नी ज्योति मौर्या के साथ हो गया समझौता?

अलोक मौर्या जब शिकायत वापस लेकर बाहर लेकर निकले तो उनसे कई तरह के सवाल किये गए. शिकायत वापस किये जाने पर अलोक मौर्या से पूछा गया कि क्या उनका पत्नी के साथ समझौता हो गया है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहते हैं. बस उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली है. उन्होंने कहा कि हमारे बीच कोई समझौता नहीं हुआ है. इसके साथ उन्होंने कहा कि  उन पर किसी तरह का कोई दवाब नहीं बनाया गया है. उनकी और ज्योति की कोई बातचीत नहीं होती है. वह अपनी मर्जी से शिकायत वापस ले रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: PCS ज्योति मौर्य के सामने आई एक और मुश्किल, जांच कमेटी ने मांगी संपत्ति की डीटेल्स

जानिए पूरा मामला 

अधिकारी ज्योति और उसके पति आलोक का विवाद पिछले दिनों खूब सुर्ख़ियों में था. आलोक ने ज्योति के ऊपर आरोप लगाया था कि अधिकारी बनने के बाद ज्योति ने उनसे दूरी बना ली और उसका संबंध एक अन्य अधिकारी मनीष दुबे के साथ हो गया. इसके साथ उन्होंने पत्नी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. सोशल मीडिया पर उनकी एक क्लिप खूब चर्चा में आई थी, जिसमें उन्होंने रोते हुए कहा था कि उसने ज्योति को पढ़ाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी. मगर जैसे ही ज्योति अधिकारी बन गई, वह पूरी तरह से बदल गई. वहीं, पत्नी ज्योति ने अलोक के खिलाफ दहेज का केस भी दर्ज करवा दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement