Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'शादी, पढ़ाई और फिर बेवफाई' SDM ज्योति मौर्य की क्या है कहानी? पिता ने बताई पूरी सच्चाई

SDM jyoti Maurya: आलोक मौर्य के आरोपो पर SDM  ज्योति मौर्य के पिता पारसनाथ मौर्य ने जवाब दिया है. उन्होंने बताया कि अधिकारी की शादी की पूरी सच्चाई क्या थी.

'शादी, पढ़ाई और फिर बेवफाई' SDM ज्योति मौर्य की क्या है कहानी? पिता ने बताई पूरी सच्चाई

SDM jyoti maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) और आलोक मौर्य का शादी का विवाद पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. ज्योति पर उनके पति आलोक ने रिश्ते में धोखा देने का आरोप लगाया है. आलोक का कहना है कि उन्होंने ज्योति के पीसीएस बनने में पूरा सहयोग दिया था. उनकी पढ़ाई से लेकर घर के कामकाज तक हर चीज में उसका समर्थन किया. लेकिन जब वह PCS क्वालीफाई करके एसडीएम बन गईं तो उन्होंने उसे धोखा दे दिया. आलोक का आरोप है कि ज्योति का किसी और अधिकारी से अफेयर चल रहा है और जब उस रंगे हाथ पकड़ लिया तो उसके खिलाफ ही दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करा दी गई. साथ ही एसडीएम ज्योति ने उससे रिश्ता तोड़ दिया.

आलोक मौर्य के इन आरोपों के बाद अब SDM  ज्योति मौर्य के पिता पारसनाथ मौर्य का बयान आया है. इन्होंने इस मामले में खुलासा करते हुए आलोक मौर्य पर झूठ बोलने का आरोप लगया है. पारसनाथ मौर्य ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि ज्योति की शादी के दौरान आलोक के परिवार के तरफ से जो जानकारी दी गई थी. उसमें आलोक मौर्य को ग्राम पंचायत अधिकारी बताया गया था. शादी की कार्ड में भी वर पक्ष की ओर से VDO छपवाया गया था. लेकिन आज वो पूरे देश के सामने कह रहा है कि वो फॉर्थ क्लास कर्मचारी यानी सफाई कर्मचारी है. इन लोगों ने हमसे झूठ बोला. 

ये भी पढ़ें- सीधी पेशाब कांड: शिवराज सरकार का एक्शन, आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर चला बुलडोजर, मां बेहोश

'झूठ के आधार पर की गई शादी'
पारसनाथ मौर्य ने कहा कि शादी के दौरान की गई सभी बातें झूठ थीं. आलोक मौर्य कभी भी अधिकारी नहीं थे. आलोक के परिवार ने झूठ बोलकर हमसे रिश्ता जोड़ा था. पारसनाथ मौर्य से जब पूछा गया कि आलोक सफाई कर्मचारी है इस वजह से रिश्ता तोड़ा जा रहा है तो उन्होंने कहा, 'जब शादी ही झूठ के बुनियाद पर की गई तो क्या ऐसे व्यक्ति के साथ रिश्ता निभाया जा सकता है?'

बता दें कि हाल ही में एसडीएम ज्योति मौर्या का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें ज्योति अपने पति आलोक मौर्य के साथ गाली-गलौच करती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में IAS अधिकारी काफी आक्रामक दिखाई दे रही हैं. जब दोनों वीडियो आपस में बातचीत कर रहे होते हैं तो उस दौरान ही एसडीएम उसके पति के माता-पिता के लिए अनुचित शब्दों का प्रयोग करते हैं, जबकि आलोक शांति से जवाब देते नजर आते हैं. वायरल वीडियो में एसडीएम कहती हैं, "तुम्हारे माता-पिता सफाई कर्मचारी हैं, किसी काम के नहीं, मेरा एक जमींदार परिवार है."

2010 में हुई थी शादी
बता दें कि आलोक और ज्योति मौर्य की 2010 में शादी हुई थी. ज्योति ने लोक सेवा आयोग की परीक्षा में महिलाओं की लिस्ट में तीसरा और कुल मिलाकर 16वां स्थान प्राप्त किया था, इसके बाद साल 2015 में दोनों के जुड़वा बेटियां हुई थीं और साल 2020 तक सब ठीक चल रहा था. लेकिन इसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. आलोक का आरोप है कि ज्योति का 2020 से गाजियाबाद में तैनात होम गार्ड कमांडेंट से अफेयर चल रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement