Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिन-रात किस शख्स की फोटो देखती रहती हैं सीमा हैदर, जानें पूरी बात

Seema Haider News: सीमा हैदर अपने एक बयान को लेकर फिर से सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है.

दिन-रात किस शख्स की फोटो देखती रहती हैं सीमा हैदर, जानें पूरी बात
Seema Haider Virat Kohli Hindi News
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. कुछ दिनों पहले वह अपने पति सचिन मीना के लिए करवा चौथ का व्रत रहने को लेकर चर्चा में थीं.  सीमा हैदर जब से भारत आई तो यहां के त्योहारों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है. सीमा हैदर और सचिन मीना की करवा चौथ के व्रत के दौरान की वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. अब सीमा हैदर अपने एक बयान की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह एक शख्स की फोटो दिन-रात देखती रहती हैं. आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा किसके लिए कहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीमा हैदर ने बताया कि वह वो क्रिकेट और इंडियन क्रिकेटर्स की भी बहुत बड़ी दीवानी हैं. उन्होंने विराट कोहली के अपने 35 वें जन्मदिन पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने करियर का 49वां वनडे शतक लगाने पर जमकर तारीफ की है. सीमा हैदर ने कहा कि वो विराट कोहली को काफी पसंद करती हैं, उनकी दिली इच्छा है कि वो कोहली से एक बार मिले. एक मीडिया चैनल से बातचीत में सीमा हैदर ने कहा कि 'उन्होंने विराट कोहली की तस्वीर बेडरूम में लगा रखी है और वो दिन-रात उसे देखती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: UP Crime News: भाभी का अफेयर और भाई के लालच ने ली जान, कांप जाएंगे कलियुगी भाई की करतूत जानकर

सचिन को नहीं लगता बुरा?

सीमा हैदर से सवाल किया गया कि जब वह अपने पति के सामने किसी दूसरे को इस तरह से देखती हैं तो उन्हें बुरा नहीं लगता? इसके जवाब में सीमा हैदर ने कहा कि सचिन मेरी जिंदगी है और कोहली मेरी पसंद हैं. इसके साथ उन्होंने बताया कि सचिन भी विराट कोहली का फैन हैं. हम चाहते हैं कि वो ऐसे ही आगे बढ़े. सीमा हैदर ने कहा कि मैं पूरे भारत को जीत के लिए भी बधाई देना चाहती हूं और दिल से चाहती हूं कि इस बार का विश्वकप वो ही जीते, मेरी शुभकामनाएं हिंदुस्तान के साथ है. आपको बता दें कि  सचिन मीणा और सीमा हैदर खुद का यूट्यूब चैनल चलाते हैं. बीते दिनों सचिन ने बताया था कि यूट्यूब से पहली कमाई आने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी सीमा को मंगलसूत्र तोहफे के तौर पर दिया था.

ये भी पढ़ें: Train Ticket Booking: अब एक दिन में ट्रेन टिकट होगी कंफर्म, रेलवे ने शुरू की नई सुविधा 

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दी मात 

वर्ल्ड कप में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 243 रनों के बड़े अंतर से हराया है.  इस बड़े मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के सामने 327 रनों का लक्ष्य रखा था.विराट कोहली ने मैच में शतक लगाकर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के वनडे क्रिकेट के 49 शतकों का बराबरी की. विश्व कप में टीम इंडिया ने 8वीं जीत दर्ज की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement