Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Seema Haider या प्रीति? UP ATS की जांच में आशिक सचिन के साथ नेपाल में रुकने का खुलासा

Seema Haider News: प्यार के लिए सरहद पार करने का दावा करने वाली सीमा हैदर को लेकर हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है. सीमा पहले भी नेपाल के रास्ते भारत आने की कोशिश कर चुकी है. नेपाल के होटल में अपने प्रेमी सचिन के साथ फर्जी नामों के साथ रुकी थी. 

Seema Haider या प्रीति? UP ATS की जांच में आशिक सचिन के साथ नेपाल में �रुकने का खुलासा

Seema Haider Investigation

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सीमा हैदर और सचिन मीणा (Seema Haider And Sachin Love Story) की लव स्टोरी में एक के बाद एक ट्विस्ट आते ही जा रहे हैं. यूपी एटीएस की जांच में हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. पता चला है कि सीमा ने प्रीति नाम रखकर नेपाल में एंट्री की थी और वहां एक होटल में 7 दिन तक रुकी भी रही. इस दौरान उसने सचिन मीणा को भी बुलाया था और उसने ही होटल में यूपीआई के जरिए सारे पेमेंट किए थे. इसी साल मार्च में दोनों ने नेपाल में अलग-अलग नामों के साथ नेपाल में रुके थे. विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को बयान जारी करते हुए कहा है कि यह गंभीर मामला है और इस पर हर एंगल से जांच की जा रही है. जांच एजेंसियों को शक है कि सीमा पाकिस्तानी एजेंट भी हो सकती है. 

प्रीति के नाम से था आईडी कार्ड 
यूपी एटीएस के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सीमा हैदर के पास प्रीति के नाम से पहचान पत्र भी था. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत में घुसने के लिए सीमा ने जब नेपाल के पोखरा से बस पकड़ी तो उसने अपना नाम प्रीति बताया था और यह भी कहा था कि पहचान पत्र के तौर पर उसके पास भारतीय आधार कार्ड है. नेपाल के जिस होटल में सीमा और सचिन के ठहरने का दावा किया गया है वहां दोनों ने कोई पहचान पत्र नहीं दिखाया था और रजिस्टर में दूसरे नामों से एंट्री की थी.

यह भी पढ़ें: बीरेन सिंह: ये हैं देश के सबसे चर्चित मुख्यमंत्री, जिनकी आंखों के सामने जलाया जा रहा मणिपुर

सचिन ने यूपीआई पेमेंट कर टिकट के पैसे चुकाए 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बस के मैनेजर ने बताया कि सीमा ने 4 लोगों का टिकट कटाया था और वह नेपाल के पोखरा से भारत के सिद्धार्थनगर के लिए बस पर चढ़ी थी. इस दौरान उसके पास टिकट के लिए पूरे पैसे नहीं थे और उसने किसी दोस्त को यूपीआई पेमेंट के लिए फोन किया था. जांच टीम का अनुमान है कि दोस्त सचिन ही है जिसने पैसे चुकाए थे. बता दें कि पाकिस्तान की सीमा अपने 4 बच्चों के साथ भारत आ गई है और उसका दावा है कि वह प्रेमी सचिन के साथ रहने के लिए आई है. 

यह भी पढ़ें: Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर में उमस वाली गर्मी का कहर, इन राज्यों में ऑरेंज अलर्ट

PUBG खेलते हुआ प्यार और सरहद पार कर आ गई भारत 
सीमा और सचिन का कहना है कि दोनों पहली बार पब्जी गेम खेलते हुए संपर्क में आए थे और फिर प्यार की पेंगें बढ़ने लगी. इस साल मार्च में दोनों एक सप्ताह तक नेपाल में भी रहे थे. फिलहाल यूपी एटीएस सीमा और सचिन से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि जांच टीम दोबारा भी पूछताछ कर सकती है और जरूरत के मुताबिक सीमा को गिरफ्तार भी किया जा सकता है. पाकिस्तान में भी इस घटना पर जमकर बवाल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement