Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले कर रही थी उद्घाटन, साड़ी में लग गई आग, बाल-बाल बची

Supriya Sule Accident: सुप्रिया सुले एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए पुणे गई थीं. वहीं पर उनकी साड़ी में अचानक आग लग गई.

Viral Video: शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले कर रही थी उद्घाटन, साड़ी में लग गई आग, बाल-बाल बची

Supriya Sule

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Supriya Sule News- राष्ट्रवादी कांग्रेस (NCP) की सांसद और दिग्गज नेता शरद पवार (Sharad Pawar) की बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) रविवार को बाल-बाल जलने से बच गईं. एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने के दौरान सुप्रिया की साड़ी में आग लग गई. हालांकि उसे तत्काल बुझा दिया गया और अब वे पूरी तरह सुरक्षित हैं.

कराटे प्रतियोगिता का कर रही थी उद्घाटन

PTI  के मुताबिक, सुप्रिया सुले पुणे में एक कराटे प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुई थीं. पुणे के हिंजावाड़ी (Hinjawadi) इलाके में आयोजित इस प्रतियोगिता का उद्घाटन सुप्रिया को ही करना था. बारामती सीट से सांसद (Baramati MP) सुप्रिया उद्घाटन करने के लिए मंच पर पहुंची तो उन्हें छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की छोटी मूर्ति का माला पहनाना था. सुप्रिया जब माला पहना रही थी तो उस समय वहां पर जल रहे दीये की चपेट में उनकी साड़ी आ गई. इससे साड़ी में आग लग गई. हालांकि तत्काल ही वहां मौजूद लोगों की नजर इस पर पड़ गई और उन्होंने साड़ी की आग को बुझा दिया.

वीडियो हो गया है वायरल

सु्प्रिया की साड़ी में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने पोस्ट कर दिया है. यह वीडियो तत्काल ही वायरल हो गया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे सुप्रिया की साड़ी दीये की चपेट में आ गई. 

सुप्रिया ने बताया- पूरी तरह सुरक्षित हूं

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पूरे महाराष्ट्र में हलचल मच गई. हर कोई उनकी खैरियत जानने के लिए बेचैन दिखाई दिया. इस पर सुप्रिया ने बयान जारी करके अपने सुरक्षित होने की पुष्टि की. बयान में उन्होंने कहा, कराटे कॉम्पिटीशन के उद्घाटन में मेरी साड़ी दुर्घटनावश आग की चपेट में आ गई. हालांकि आग समय पर बुझा दी गई. सभी हितैषियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील है कि चिंता ना करें, क्योंकि मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement