Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बीमार चाची का हाल जानने गया था, चाचा ने थमा दिया लेटर', शरद पवार को लेकर अजित का बड़ा बयान

Ajit Pawar Meets NCP chief Sharad Pawar: अजित पवार अपनी चाची प्रतिभा पवार से मिलने शुक्रवार को एनसीपी चीफ शरद पवार के आवास पर पहुंचे थे.

'बीमार चाची का हाल जानने गया था, चाचा ने थमा दिया लेटर', शरद पवार को लेकर अजित का बड़ा बयान

Ajit Pawar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एनसीपी में बगावत के बाद पहली बार महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार से मुलाकात की. अजित पवार अपनी बीमार चाची प्रतिभा पवार का हालचाल जानने शुक्रवार को NCP चीफ शरद पवार के आवास सिल्वर ओक पहुंचे थे. इस दौरान उनकी मुलाकात शरद पवार और सुप्रिया सुले से भी हुई.  इस मुलाकात को लेकर आज अजित पवार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि पवार साहब ने थोड़ी देर बातचीत करने के बाद मुझे शिक्षा विभाग के संबंध में एक लेटर दिया, जो 2021-22 का है.

नासिक में मीडिया से बात करते हुए अजित पवार ने कहा कि हमारी परंपरा है कि परिवार को पहले महत्व देना. मेरे माता-पिता ने यह मुझे सिखाया है. मेरी चाची बीमार थी इसलिए उनसे मिलने के लिए सिल्वर ओक गया था. इस दौरान मेरी मुलाकात शरद पवार और सुप्रिया सुले से भी हो गई. उन्होंने बताया कि शरद पवार के साथ उनकी थोड़ी देर बातचीत हुई. इसके बाद पवार साहब ने मुझे शिक्षा विभाग से जुड़ा एक 2 साल पुराना लेटर दे दिया. हालांकि, इस लेटर में क्या लिखा था अजित पवार ने इसके बारे में कुछ नहीं बताया.

पहली बार चाचा-भतीजे की हुई मुलाकात
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि पवार साहब मेरे प्रेणास्त्रोत हैं और आदरणीय भी हैं. मेरी दफ्तर में भी उनकी तस्वीर लगी है. हम उनके फोटो इस्तेमाल कर रहे हैं. गौरतलब है कि  2 जुलाई को बगावत के बाद पहली बार चाचा शरद पवार से भतीजे अजित पवार की मुलाकात हुई थी. जिसके लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया था. कयास लगाए जाने लगे थे कि अजित फिर से वापस तो नहीं कर रहे हैं. लेकिन शनिवार को नासिक में उन्होंने साफ कर दिया कि वह अपनी बीमार चाची का हालचाल जानने गए थे.

पढ़ें- Shocking News: शिव'राज' में 'बेटी बचाओ' के दावे फेल? सरकारी हॉस्टल की नाबालिग बच्चियों का अश्लील वीडियो वायरल

चाची प्रतिभा पवार के बहुत मानते हैं अजित पवार
बता दें कि शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार की तबीयत खराब चल रही है. उन्हें शुक्रवार को मुंबई की ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी सर्जरी के बाद छुट्टी दे दी गई थी. अजित उनसे मुलाकात करने के लिए घर पहुंचे थे. अजित पवार अपनी चाची प्रतिभा पवार को बहुत मानते हैं. साल 2019 में जब अजित पवार ने पहली बार बगावत कर देवेंद्र फणडवीस के साथ डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी तब उन्होंने चाची प्रतिभा पवार के कहने पर ही वापसी की थी. शरद पवार ने अपनी ऑयोबायोग्राफी में भी इस बात का जिक्र किया है. उन्होंने अपनी ऑयोबायोग्राफी में लिखा कि प्रतिभा पवार और अजित पवार के बीच गहरा रिश्ता रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement