Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ED की हिरासत में संजय राउत, 8 घंटे की रेड के बाद बड़ा एक्शन

ED raids Sanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ ईडी की रेड पर जमकर सियासत हो रही है. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने इस एक्शन को बीजेपी की साजिश बता दी है.

ED की हिरासत में संजय राउत, 8 घंटे की रेड के बाद बड़ा एक्शन

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि राहुल गांधी को सावरकर पर बयान देने की जरूरत नहीं थी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हिरासत में लिया है. पात्रा चॉल केस में उन पर बड़ा एक्शन हुआ है. जांच एजेंसी बीते 8 घंटों से उनके घर छापेमारी कर रही थी. संजय राउत के घर के बाहर बड़ी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ता जुटे हैं. संजय राउत का कहना है कि ईडी के अधिकारी उन्हें सामने के गेट से लेकर जाएं जहां शिवसैनिक जुटे हैं, वहीं ईडी उनके घर के पीछे के गेट से ले जाना चाहती है.

ED ने मनी लॉन्ड्रि्ंग केस में उनके घर छापेमारी की थी. ईडी ने संजय राउत के खिलाफ कई समन जारी किए थे. उन्हें 27 जुलाई को भी तलब किया गया था. संजय राउत का नाम मुंबई के एक चॉल के रिडेवलेपमेंट प्रोजेक्ट में हुई धांधली में आया है. उनकी पत्नी और अन्य सहयोगियों का नाम भी इस केस में सामने आया है. ईडी पूरे केस की पड़ताल कर रही है. संजय राउत ने कुछ भी गलत करने से इनकार किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें राजनीतिक प्रतिशोध के लिए निशाना बनाया जा रहा है.

संजय राउत के घर पहुंची ED की टीम, शिवसेना नेता पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

क्या है शिवसेना का रिएक्शन?

संजय राउत के खिलाफ ED की कार्रवाई पर उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने मातोश्री पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज शायद संजय राऊत गिरफ्तार हो सकते हैं. सामना में जो उन्होंने रोक-ठोक नाम से लेख लिखा है, उसमें कई सवाल खड़े किए थे. 

राज्यपाल के बयान पर भड़के उद्धव ठाकरे, बोले- अब समय आ गया है, कोश्यारी वापस जाएं या फिर जेल

उन्होंने केंद्र की ओर इशारा करते हुए कहा कि शर्म-लाज छोड़कर यह कारिस्तानी चल रही है. ये दमन शाही नीति है. हिंदुत्व को लेकर अगर किसी में बोलने की हिम्मत थी तो वो बाला साहब ठाकरे ही थे. उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी हम जब बात कर रहे हैं उस वक्त संजय राउत के घर ईडी के मेहमान बैठे हुए है. ये सब क्या चल रहा है, ये बड़ा भयानक है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement