Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने BMC अधिकारी को दफ्तर में पीटा, 15 के खिलाफ केस दर्ज, 4 गिरफ्तार

Uddhav Thackeray Shivsena: शिवसेना (UBT) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीएमसी के ही एक अधिकारी को सबके सामने पीट दिया जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने BMC अधिकारी को दफ्तर में पीटा, 15 के खिलाफ केस दर्ज, 4 गिरफ्तार

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बृह्नमुंबई महानगर पालिका (BMC) के एक अधिकारी से मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट के आरोप में शिवसेना (उद्धव बालासाहब ठाकरे) के 15 नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने इसमें से 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है उनमें पूर्व मंत्री अनिल परब भी शामिल हैं. इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है.

हाल ही में बीएमसी ने उद्धव की शिवसेना के एक दफ्तर को अवैध बताते हुए उसे बुलडोजर चलाकर हटा दिया था. बाल ठाकरे की मूर्ति से भी छेड़छाड़ हुई थी. शिवसेना (UBT) के नेता और कार्यकर्ता इसी बात के विरोध में बीएमसी के दफ्तर पहुंच गए थे. बांद्रा के पास 4 साल पुराने इस दफ्तर को गिराए जाने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पुलिस और वॉर्ड अफसर के सामने ही बीएमसी के अधिकारी पर थप्पड़ बरसा दिए.

यह भी पढ़ें- सवा लाख का इनामी था मोहम्मद गुरफान, UP STF ने एनकाउंटर में मार गिराया

चार आरोपी गिरफ्तार
उद्धव ठाकरे गुट का आरोप है कि जिस वक्त शिवसेना के उस दफ्तर को तोड़ा गया उसी वक्त बीएमसी के अधिकारियों ने बाल ठाकरे और शिवाजी महाराज की फोटो पर हथौड़े चलाए. आरोप है कि इन तस्वीरों को हटाने का समय भी नहीं दिया गया. मारपीट के मामले में पुलिस ने पूर्व मंत्री अनिल परब समेत 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इसमें से 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली और मुंबई में जारी है मानसून की बारिश, हिमाचल और असम में मची तबाही, जानिए कैसा रहेगा मौसम

पूर्व मंत्री अनिल परब ने कहा कि हम ये शिकायत नहीं लेकर आए हैं कि हमारी शाखा तोड़ी गई. हमें शिकायत इस बात की है कि छत्रपति शिवाजी महाराज और बाला साहब की तस्वीर केसाथ बदसलूकी की गई. हमने सिर्फ उसे हटाने का वक्त मांगा लेकिन इन लोगों ने तुरंत सबकुछ तोड़ दिया. उन्होंने फिर से धमकी देते हुए कहा कि अधिकारी को तो सिर्फ 2 थप्पड़ पड़े हैं लेकिन अगर फिर से बाला साहबको कोई कुछ करेगा तो हमारे कार्यकर्ता उसे छोड़ेंगे नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement