Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: सदमे में आफताब की नई गर्लफ्रेंड, पुलिस पूछताछ में कई बात से उठाए पर्दे

Shraddha Walker Murder Case: पुलिस के मुताबिक, आफताब के वहशीपन की जानकारी मिलने के बाद उसकी डॉक्टर गर्लफ्रेंड मानसिक बीमार हो गई है.

Shraddha Murder Case: सदमे में आफताब की नई गर्लफ्रेंड, पुलिस पूछताछ में कई बात से उठाए पर्दे

आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट आज पूरा हो जाएगा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लिव-इन पार्टनर के 35 टुकड़े करने वाले आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Amin Poonawala) की नई गर्लफ्रेंड उसके इस वहशीपन की जानकारी पाकर सदमे में है. श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की छानबीन कर रही SIT ने उससे पूछताछ की है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मानसिक बीमारों का इलाज करने वाली आफताब की डॉक्टर गर्लफ्रेंड इतने सदमे में है कि वह खुद मानसिक बीमार हो गई है. वह इस बात को सोच-सोच कर परेशान है कि बेहद केयरिंग दिखने वाला आफताब कितना बड़ा दरिंदा है और उसका भी हश्र श्रद्धा जैसा हो सकता था. इस सोच से वह इतनी डर गई है कि किसी से बातचीत भी नहीं कर रही है. हालांकि पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को कई नई जानकारी दी है. पुलिस अब उसे भी आफताब की जालसाजी की पीड़ित मानते हुए उसकी एक बड़ी मनोचिकित्सक से काउंसिलिंग करा रही है.

पढ़ें- कई लड़कियों से संबंध... हत्या कर जंगल में फेंका शव, आफताब ने पूछताछ में कबूला सच

हत्या के महज 12 दिन बाद की थी आफताब ने दोस्ती

इस डॉक्टर लड़की ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि आफताब से बम्बल ऐप पर उसकी दोस्ती 30 मई को हुई थी यानी श्रद्धा की हत्या के महज 12 दिन बाद आफताब ने नई गर्लफ्रेंड बना ली थी. इसके बाद दोनों लगातार संपर्क में रहे. आफताब के बार-बार जोर देने पर 12 अक्टूबर को पहली बार वह उसके छतरपुर स्थित उसी फ्लैट पर गई थी, जहां आफताब ने फ्रिज के अंदर श्रद्धा की लाश के टुकड़े रखे थे. इसके बाद भी एक बार वह उस फ्लैट पर गई थी.

पढ़ेंः Shraddha Murder Case: आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा, पुलिस को अब तक 13 हड्डियां मिलीं

सदमा: फ्लैट पर उसकी मौजूदगी में भी थे लाश के टुकड़े

डॉक्टर लड़की को पुलिस ने जब यह बताया कि फ्लैट पर उसकी मौजूदगी के दौरान भी फ्रिज में आफताब ने श्रद्धा के शव के कई टुकड़े छिपा रखे थे तो इससे भी उसे बेहद सदमा पहुंचा है. पुलिस के मुताबिक, वह इस बात से परेशान है कि आफताब के साथ अपने रिश्ते को वह लाश के टुकड़ों की मौजूदगी में आगे बढ़ा रही थी. उसके दिमाग में अब भी छतरपुर के फ्लैट पर जाने का मंजर घूम रहा है.

पढ़ेंः श्रद्धा मर्डर केस में कोर्ट ने दी आफताब के नार्को टेस्ट की मंजूरी, ये दो तारीख की हैं तय

महंगे गिफ्ट देता था, अलग-अलग तरह का खाना खिलाता था

लड़की ने पुलिस को बताया कि आफताब ने उसे अंगूठी (श्रद्धा की ही अंगूठी) के अलावा परफ्यूम भी कई बार गिफ्ट में दिए. आफताब अलग-अलग तरह के खाने का शौकीन था और घर पर अक्सर अलग-अलग रेस्टोरेंट से नॉनवेज फूड मंगाकर खाता था. इसके पीछे उसका शेफ बनने का शौक भी था. खाना मंगाकर वह यह स्टडी करता था कि शेफ ने उसे कैसे सजाया है. 

घर पर लाश के टुकड़ों से डरा हुआ नहीं लगा आफताब

डॉक्टर लड़की ने पुलिस को यह भी बताया कि आफताब उससे मुलाकात के दौरान हमेशा सामान्य दिखाई दिया. उसका व्यवहार कभी डरा या सहमा नहीं दिखा, जबकि अपने घर में लाश के टुकड़े रखने वाले किसी आदमी के व्यवहार में ये सामान्य बात है. लड़की ने बताया कि आफताब का स्वभाव उसे बिल्कुल नार्मल और बहुत ज्यादा केयरिंग लगा था. वो अक्सर अपने मुम्बई के घर के बारे में बताता था और सितंबर में वह जब मुंबई गया भी था. 

पीड़ित मान रही पुलिस, 161 के तहत दर्ज किए बयान

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर लड़की का श्रद्धा की हत्या में कोई लिंक सामने नहीं आया है बल्कि वह खुद आफताब की साजिश की पीड़ित लग रही है. इसी कारण पुलिस ने उसका बयान धारा 161 के तहत दर्ज किया है ताकि उसे गवाह के तौर पर इस्तेमाल किया जा सके. जल्द ही उसका धारा 164 के तहत अदालत में भी बयान दर्ज करवाया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement