Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कत्ल के बाद कई लड़कियों को घर पर लाया था आफ़ताब?

Shraddha Murder Case: आफ़ताब श्रद्धा के कत्ल के बाद भी डेटिंग एप के जरिए कई महिलाओं के संपर्क में था. पुलिस सूत्रों ने यह चौंकाने वाला दावा किया है.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कत्ल के बाद कई लड़कियों को घर पर लाया था आफ़ताब?

Aftab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिला दिया है. देश की राजधानी नई दिल्ली के छतरपुर पहाड़ी इलाके में हुई इस घटना से जुड़े चौंकाने वाले राज लगातार सामने आ रहे हैं. अब विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि श्रद्धा के कत्ल के बाद उसकी हत्या के आरोपी आफ़ताब से मिलने के बाद एक अन्य महिला उसी घर में उससे मिलने के लिए आईं जहां फ्रीज में उसने अपनी पूर्व प्रेमिका की डेडबॉडी रखी हुई थी.

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आफ़ताब एक डेटिंग एप पर एक महिला से मिला था. वह आफताब के घर पर उससे मिलने के लिए आई थी. हालांकि इस दौरान उसे इस बात का बिलकुल भनक नहीं थी कि पास में ही रखे फ्रीज में एक लड़की की डेडबॉडी रखी है. गौर करने वाली बात यह है कि श्रद्धा के कत्ल के बाद एक नहीं बल्कि कई बार आफताब ने डेटिंग एप पर मिलने वाली की लड़कियों को अपने किराए के रूम पर इनवाइट किया.

आफताब ने किए श्रद्धा के 35 टुकड़े
पुलिस जांच में सामने आया है कि आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर की गला घोंटकर हत्या के बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक फ्रिज में रखा एवं एक के बाद एक कर उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया.

पढ़ें- Shraddha Murder Case: आफताब से कैसा था श्रद्धा का रिश्ता? दोस्तों ने बताया

अधिकारियों ने बताया कि आफ़ताब अमीन पूनावाला की गिरफ्तारी के बाद यह नृशंसा घटना छह माह बाद सामने आई. उनके अनुसार महिला के शव के कटे हुए कुछ हिस्से मिले हैं तथा पुलिस हत्या में प्रयुक्त हथियार तलाश रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने शव के कटे हुए हिस्सों को रखने के लिए 300 लीटर वाला एक फ्रिज खरीदा तथा शव से आने वाली बदबू को दबाने के लिए अगरबत्तियों एवं रूम फ्रेशनर का उपयोग किया.

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement