Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: आफताब के नार्को टेस्ट से पहले मिला बड़ा सबूत! बाथरुम टाइल्स के नीचे मिले खून के धब्बे

Shraddha Murder Case: पुलिस को कोर्ट से पॉलीग्राफ टेस्ट की इजाजत मिल चुकी है. इस बीच आरोपी आफताब के बाथरूम से कुछ चौंकाने वाले सबूत मिले हैं.

Shraddha Murder Case: आफताब के नार्को टेस्ट से पहले मिला बड़ा सबूत! बाथरुम टाइल्स के नीचे मिले खून के धब्बे

श्रद्धा की तस्वीर में चेहरे पर दिख रहे हैं चोट के निशान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में आफताब पूनावाला के नार्को टेस्ट की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इसकी जानकारी आज CFSL के अधिकारियों ने दी, लेकिन इससे पहले आज CFSL की टीम को उसके घर के बाथरूम से अहम सबूत मिल गए हैं. उसके बाथरूम की टाइल्स के नीचे फोरेंसिक टीम को खून के निशान मिले हैं, जो आफताब की मुसीबत बढ़ा सकते हैं. पुलिस टीम लगातार कह रही है कि आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, लेकिन इस बीच मिला यह सबूत एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है. 

दरअसल, आफ़ताब के घर के बाथरूम की टाइल्स के बीच में और नीचे मिले खून के धब्बों से उसके खिलाफ एक अहम आधार तैयार हो सकता है. पुलिस को पता चला है कि आफ़ताब और श्रद्धा कई बार ब्रेक अप कर चुके थे. पुलिस ने बताया है कि वे अब किसी लिव इन पार्टनर की तरह नहीं बल्कि रूम मेट की तरह ही रह रहे थे, क्योंकि उनमें झगड़े के चलते ब्रेक अप हो गया था. ऐसे में ये खून के धब्बे ऐसे किसी पल के हैं या श्रद्धा के मर्डर से जुड़े हुए हैं. रहस्य की ये परतें आफताब के नार्को टेस्ट के बाद और खुल जाएंगी. 

मुजफ्फरपुर में चाची की हैवानियत, भतीजे की हत्या कर बेडरूम में दफना दी लाश

आफताब के नार्को टेस्ट को लेकर एफएसएल के अधिकारी ने बताया है कि श्रद्धा हत्याकांड में (नार्को, पॉलीग्राफ) टेस्ट की प्रक्रिया चल रही है, ये जल्द पूरे हो जाएंगे. एफएसएल, पुलिस की टीमें इस पर काम कर रही हैं. इनका जल्द से जल्द संचालन करने का निर्देश दिया है और यह हमारी प्राथमिकता है. सच्चाई सामने लाने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट बेहद अहम होता है. ऐसे में इससे भी कुछ अहम सुराग मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः कहां हैं आफताब के परिजन, क्या पहले से पता था श्रद्धा की हत्या का राज?

आपको बता दें कि श्रद्धा के हत्यारे आफताब ने जिन हथियारों का इस्तेमाल किया था उनका भी खुलासा हो चुका है. उसने कत्ल के बाद ब्लेड, चाकू, आरी और हथौड़े समेत  चापड़ का प्रयोग किया था और इसके बाद ही फिर उसने इन्हें फेंका था. पुलिस ने इसके साथ ही यह भी पता लगा लिया है कि उसने वे सभी हथियार कहां से खरीदे थे. ऐसे में अब इस केस में पुलिस की जांच तेज होती जा रही है जिससे आफताब की मुश्किलें बढ़ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement