Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case में पुलिस को मिली बड़ी लीड, बॉक्स और बैग के साथ सीसीटीवी फुटेज में दिखा आफताब

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में आफताब एक बॉक्स और बैग के साथ नजर आ रहा है. पुलिस पूरे केस की तफ्तीश कर रही है.

Shraddha Murder Case में पुलिस को मिली बड़ी लीड, बॉक्स और बैग के साथ सीसीटीवी फुटेज में दिखा आफताब

Faridabad Police को सूटकेस में मिले बॉडी पार्ट्स का DNA टेस्ट कराया जा सकता है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha murder case) में पुलिस की टीमें आफताब के खिलाफ एक या दो नहीं बल्कि 5 राज्यों में सबूत सर्च करने में जुटी हैं. शनिवार को पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें आफताब पूनावाला (Aftaab Poonawalla) हाथ में एक बॉक्स और पीठ पर बैग टांगे जाता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो अक्टूबर का बताया जा रहा है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सबूत नहीं लगा है. पुलिस विस्तृत छानबीन में जुटी है. कुछ जगहों पर छापेमारी भी की गई है.

दिल्ली पुलिस के हाथ लगा CCTV फुटेज

दिल्ली पुलिस आफताब के खिलाफ सबूत जमा करने में जुटी है. आफताब पुलिस को गुमराह कर रहा है. वह बार-बार अपना बयान बदल रहा है. बीच पुलिस के हाथ छतपुर इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है. यह फुटेज 18 अक्टूबर 2022 का है. अंधेरे के बीच सुबह करीब चार बजे आफताब जाता दिखाई दे रहा है. उसने एक हाथ में बॉक्स और पीठ पर बैग टांगा हुआ है.


पुलिस को संदेह है कि इस समय वह श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को ही ठिकाने लगाने निकला है. आफताब बार-बार अपने बयान बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा है. यही वजह है कि अब तक पुलिस के हाथ उसके खिलाफ कुछ पुख्ता सबूत नहीं लग सके हैं.

श्रद्धा के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस आफताब के फोन की लोकेशन की भी तलाश रही है. श्रद्धा का फोन मिसिंग है. जिस इलाके में आफताब रहता है वहां के सीसीटीवी फुटेज की तलाश में भी पुलिस जुटी है. पुलिस श्रद्धा के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शनिवार को भी श्रद्धा के कई करीबी दोस्तों से पूछताछ की थी. पुलिस ने आफताब और श्रद्धा से जुड़े कई सवाल पूछे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement