Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब के घर आई थी एक और लड़की, सामने आई पहचान

श्रद्धा वालकर का कत्ल करने के बाद आफताब पूनावाला ने एक लड़की को अपने रूम पर बुलाया था. इस केस में उसकी क्या भूमिका है, पुलिस पड़ताल करने में जुटी है.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब के घर आई थी एक और लड़की, सामने आई पहचान

आफताब ने श्रद्धा की लाश को कई टुकड़ों में काट दिया था. हत्या के बाद उसके रूम पर एक लड़की आई थी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वालकर (shraddha Walkar) हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस, रोज नए खुलासे कर रही है. अब श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने जिस लड़की को मेहरौली स्थित रूम पर बुलाया था, उसकी भी पहचान सामने आ गई है. पुलिस इस केस से जुड़े हर पहलू को सुलझाने की कोशिश कर रही है. 

आफताब पूनावाला लड़कियों से दोस्ती के लिए बंबल ऐप का इस्तेमाल करता था. इस डेटिंग ऐप के जरिए कॉन्टेक्ट में आई एक लड़की को आफताब ने अपने घर बुलाया था. पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है. श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने उसकी लाश को करीब 35 टुकड़ों में काट दिया था. इन टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा था.

Shraddha Murder Case: फरीदाबाद पुलिस को सूटकेस में मिले बॉडी पार्ट्स, श्रद्धा की लाश के शक में शुरू की जांच

पुलिस ने ढूंढ ली आफताब की 'दोस्त'

इसी दौरान आफताब पूनावाला ने एक लड़की को अपने घर पर बुलाया था. डेटिंग ऐप पर ही दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आफताब के साथ उसका कैसा रिश्ता था. क्या वह लड़की जानती थी कि आफताब किसी का कत्ल कर चुका है और जिसके टुकड़े उसने फ्रीज में रखे हैं. 

Shraddha Murder Case: दिल्ली, मुंबई से लेकर हिमाचल तक, कैसे आफताब की साजिश ने उलझा दी है पुलिस जांच?

साकेत कोर्ट में दर्ज हुए श्रद्धा के दोस्तों के बयान 

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर और आफताब के दो दोस्तों को साकेत कोर्ट में पेश किया था. दोनों ने CrPC की धारा 164 के तहत अपने बयान दर्ज कराए हैं. दोनों ने कहा है कि आफताब श्रद्धा वालकर को बुरी तरह से मारता था और जान से मारने की धमकी देता था.

Shraddha Murder Case में पुलिस के हाथ लगे पांच चाकू, इन्हीं से किए गए थे शव के टुकड़े

बरामद जबड़े में मिले बाद, होगी डीएनए जांच

पुलिस ने जांच के दौरान जबड़े का टुकड़ा बरामद किया था. वहीं से बाल भी बरामद हुए थे. ये बाल किसी महिला के हैं. इसे जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement