Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Walkar Murder Case में सामने आई ऑडियो रिकॉर्डिंग, श्रद्धा से झगड़ा कर रहा था आफताब

Aftab Poonawal Audio Recording: पुलिस को एक ऐसी ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली है जिसमें आफताब पूनावाला, श्रद्धा वलकर से झगड़ा कर रहा है.

Shraddha Walkar Murder Case में सामने आई ऑडियो रिकॉर्डिंग, श्रद्धा से झगड़ा कर रहा था आफताब

Shraddha Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चर्चित श्रद्धा वलकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) में पुलिस को नया सबूत हाथ लगा है. पुलिस के मुताबिक, एक ऐसी ऑडियो रिकॉर्डिंग (Aftab Audio Recording) सामने आई है जिसमें आफताब पूनावाला को श्रद्धा से झगड़ा करते सुना जा सकता है. पुलिस का मानना है कि यह रिकॉर्डिंग बहुत बड़ा सबूत बनकर सामने आ सकती है. पुलिस इस ऑडियो रिकॉर्डिंग के जरिए हत्या के मकसद को साबित करने की कोशिश करेगी. आपको बता दें कि श्रद्धा वलकर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले आफताब पूनावाला को श्रद्धा की हत्या और उसके शरीर को कई टुकड़ों में काटकर फेंक देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

28 साल का आफताब पूनावाला अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. ऑडियो रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद सीबीआई की टीम ने आफताब पूनावाला की आवाज का सैंपल लिया है. अब उसकी आवाज को ऑडियो रिकॉर्डिंग से मैच किया जाएगा. इसी बीच शुक्रवार को कोर्ट ने आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. इससे पहले, उसका पॉलिग्राफ और नार्को टेस्ट भी किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं ग्वालियर के महाराज, फिर भी पहनाई इस बुजुर्ग मंत्री को हाथ से चप्पल, देखें VIDEO

ऑडियो क्लिप से पुलिस को मिला नया रास्ता
आफताब की आवाज का सैंपल लेने के लिए उसे सीबीआई की फॉरेंसिक लैब में ले जाया गया. यह प्रक्रिया लगभग 3 घंटे तक चली. जो ऑडियो सामने आया है उसमें सुना जा सकता है कि आफताब और श्रद्धा के बीच बहस हो रही है और आफताब झगड़ा कर रहा है. ऑडियो सुनकर ऐसा समझ आ रहा है कि आफताब, श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था. इस केस की जांच से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि इस ऑडियो से हत्याकांड के मामले में आफताब का दोष साबित करने में मदद मिलेगी.

यह भी पढ़ें- 'घरों में रखें हथियार, कुछ नहीं तो चाकुओं की धार रखें तेज', BJP नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर का विवादित बयान

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को आफताब का एक वीडियो भी मिला है जिसमें उसकी काउंसलिंग की जा रही है. यह वीडियो मुंबई का है. इसी संबंध में आफताब का फेस रिकग्नाइजेशन टेस्ट भी करवाया गया है और आफताज की 3D इमेजिंग की गई है. सीबीआई की कोशिश है कि इससे आफताब बाद में मुकर नहीं पाएगा कि वह वीडियो में नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement