Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha जैसा एक और केस, बेटे ने बाप को मार डाला, मां की मदद से ठिकाने लगाए शरीर के टुकड़े

Baruipur Murder Case: पश्चिम बंगाल के बरुईपुर में एक युवक ने अपने पिता को मार डाला और फिर शव को काटकर तालाब में फेंक दिया था.

Shraddha जैसा एक और केस, बेटे ने बाप को मार डाला, मां की मदद से ठिकाने लगाए शरीर के टुकड़े

बेटे ने बाप को मार डाला, शव के कर दिए कई टुकड़े

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा वलकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. हर दिन इस केस से जुड़ी वीभत्स खबरें आ रही हैं. अब ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बरुईपुर से आया है. यहां 15-20 दिन पहले एक युवक ने अपने पिता को गला घोंटकर मार डाला. बाद में उसने अपनी मां की मदद से पिता के शरीर के कई हिस्से कर दिए और उन्हें ठिकाने लगा दिया. अब आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. शरीर का एक हिस्सा बरामद किया गया है और बाकी के हिस्सों की तलाश जारी है.

पुलिस अधीक्षक पुष्पा ने बताया, 'मृतक नेवी से रिटायर्ड थे. वह नेवी में नॉन-कमीशन्ड ऑफिसर थे और साल 2000 में रिटायर हुए थे. उनकी पहचान 55 साल के उज्ज्वल चक्रवर्ती के रूप में हुई है. उनके शरीर के ऊपरी हिस्से के कुछ टुकड़े एक प्लास्टिक बैग में भरकर तालाब में फेंके गए थे.'

यह भी पढ़ें- हत्यारे के परिवार ने किया था श्रद्धा से वादा- 'जल्द ही दूर चला जाएगा आफताब'

झगड़ा होने के बाद बेटे ने घोंट दिया गला
एसपी पुष्पा ने आगे बताया, 'उज्ज्वल चक्रवर्ती के परिवार वालों ने 15 नवंबर को रिपोर्ट लिखाई कि वह लापता हैं. जांच में सामने आया है वह शराब खूब पीते थे और अक्सर अपने बेटे को मारते-पीटते थे. 14 नवंबर को उनका अपने घरवालों से झगड़ा हुआ. उनके बेटे ने उनका गला दबा दिया, गला दबाने की वजह से उज्ज्वल की मौत हो गई.'

यह भी पढ़ें- श्रद्धा हत्याकांड केस में पुलिस को मिली बड़ी लीड, बॉक्स और बैग के साथ सीसीटीवी फुटेज में दिखा आफताब

पुलिस के मुताबिक, जब उज्ज्वल की मौत हो गई तो उनके बेटे ने उनके शरीर के टुकड़े कर दिए. इस सब में उज्ज्वल की पत्नी ने भी अपने बेटे की मदद की. अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि शरीर के कितने टुकड़े किए गए थे. मृतक के शरीर का दूसरा हिस्सा घर से पास ही मिला है. मामले में मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement