Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बुलडोजर चलवाएगी शिवराज सरकार!

Sidhi Urination Case Pravesh Shukla: मध्य प्रदेश पुलिस ने आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है.

सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बुलडोजर चलवाएगी शिवराज सरकार!

Pravesh Shukla Sidhi Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी युवक पर खुलेआम पेशाब करने का वीडियो वायरल हुआ है. इस तरह की हरकत करने वाला शख्स बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ एससी/एसटी ऐक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी के खिलाफ एनएसए लगाने का आदेश दिया है. वहीं, राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि जरूरत होगी तो बुलडोजर की कार्रवाई भी सुनिश्चित की जाएगी लेकिन बुलडोजर कांग्रेस के हिसाब से नहीं चलेगा.

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार-बुधवार की रात में लगभग दो बजे आरोपी को उसके गांव के करीब से पुलिस ने दबोच लिया. थाने में लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है. सामने आए वीडियो में देखा गया था कि एक व्यक्ति जमीन पर बैठा है, जिसके पास खड़ा व्यक्ति उस पर पेशाब कर रहा है. इस दौरान यह भी नजर आ रहा है कि जमीन पर बैठा व्यक्ति दहशत में है और कुछ मानसिक विक्षिप्त भी प्रतीत हो रहा था.

यह भी पढ़ें- NCP में चाचा शरद पवार रहेंगे मजबूत या भतीजा कर देगा खेल? मुंबई में जारी है पार्टी पर कब्जे की जंग 

एफिडेविट लिखवाकर वीडियो को फर्जी बताने की कोशिश
अब एक एफिडेविट भी सामने आया है जिसमें लिखा गया है कि यह वीडियो फर्जी है. इस एफिडेविट के बारे में कहा जा रहा है कि इसे आरोपी प्रवेश शुक्ला ने तैयार करवाया और पीड़ित से साइन करवा लिए. यह एफिडेविट 3 जुलाई का है. इसमें यह भी लिखा गया है कि किसी आदेश शुक्ला के दबाव में प्रवेश शुक्ला के खिलाफ एससी-एसटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज करवाने को कहा गया है.  

शिवराज ने दिए NSA लगाने के आदेश
वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि उनके संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है. उन्होंने कहा, 'मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए.' वहीं, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के सीधी जिले से एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है. आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है. पेशाब करने वाला व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- 'ऐसा होने पर 15 रुपये लीटर होगी पेट्रोल की कीमत' जानिए गडकरी ने कैसे समझाया कार चलाने का ये गणित

कमलनाथ ने आगे कहा, 'मध्य प्रदेश पहले ही आदिवासी अत्याचार में नंबर वन है. इस घटना ने पूरे प्रदेश को शर्मसार कर दिया है. मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि दोषी व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए और मध्य प्रदेश में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया जाए.' कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने बीजेपी का एक पत्र ट्वीट किया था, जिसमें प्रवेश शुक्ला को भाजयुमो के मंडल कुधवाही का उपाध्यक्ष बताया गया है.

पीड़त की पत्नी ने की कार्रवाई की मांग
पीड़ित की पत्नी ने कहा है कि अगर गलत हुआ है तो सजा तो मिलनी ही चाहिए. उन्होंने बताया कि उनके पति एक-दो दिन से घर नहीं आए थे तो खोजबीन की गई. बाद में यह वीडियो सामने आया है. पीड़ित की पत्नी ने किसी भी तरह के दबाव की बात से इनकार किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement