Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Moose Wala Murder: अमित शाह से मिलेंगे सिद्धू मूसेवाला के पिता, CBI जांच की कर सकते हैं मांग

Sidhu Moose Wala के पिताजी चंड़ीगढ़ में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. वो गृह मंत्री से केंद्रीय एजेंसी द्वारा जांच करवाने की मांग कर सकते हैं

Moose Wala Murder: अमित शाह से मिलेंगे सिद्धू मूसेवाला के पिता, CBI जांच की कर सकते हैं मांग

सिद्धू मूसेवाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब का सियासी माहौल गर्म है. विपक्षी दल लगातार इस मामले में पंजाब की भगवंत मान सरकार पर हमला बोल रहे हैं. अब खबर यह है कि सिद्धू मूसेवाला के पिताजी अपने बेटे की हत्या के मामले की जांच को लेकर गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के पिताजी अपने गांव से चंडीगढ़ के लिए निकल चुके हैं. वो चंडीगढ़ में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. अमित शाह कल चंडीगढ़ में रहेंगे.

पढ़ें- Sidhu Moosewala Case में 'कॉल' से खुला राज, लॉरेंस का भतीजा बोला, 'बदला लिया...'

भगवंत मान ने की मूसेवाला के परिवार से मुलाकात
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ दिन बाद शुक्रवार को उनके घर पहुंचे और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताई. उन्होंने परिवार को भरोसा दिलाया कि हत्यारों को जल्द ही जेल भेजा जाएगा. भगवंत मान ने मूसेवाला की मौत के मामले में “राजनीति करने” वालों की खिंचाई भी की. भगवंत मान सुबह करीब 10 बजे मूसा गांव स्थित मूसेवाला के घर पहुंचे और उनके परिवार के साथ करीब एक घंटे रहे.

पढ़ें- Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई नहीं कर रहा पूछताछ में सहयोग, बोला- हत्या से लेना-देना नहीं

मानसा जिले में बीती 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला (28) की गोली मारकर हत्या कर दी थी. राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा घटाए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी. मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए थे. राज्य सरकार ने एक बयान में कहा, "पुलिस को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और वो दिन दूर नहीं है, जब इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले हमारी गिरफ्त में होंगे."

पढ़ें- कश्मीरी आतंकियों ने कैसे एक मासूम को बना दिया दहशतगर्दी का खौफनाक चेहरा

मुख्यमंत्री ने परिवार को भरोसा दिलाया कि दुख की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है और मूसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. मान ने कहा कि ‘पंजाबियत’ और ‘इंसानियत’ उनकी शीर्ष प्राथमिकता है. उन्होंने आरोप लगाया कि गायक की हत्या के मामले में प्रतिद्वंद्वी दल “बेशर्मी के साथ राजनीति कर रहे हैं.” मान के दौरे से पहले ग्रामीणों ने मूसा गांव में प्रवेश करने से कथित तौर पर रोकने को लेकर पंजाब पुलिस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement