Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुमसुम चेहरे, नम आंखें... Sidhu Moose Wala की अंतिम यात्रा में उमड़ी लोगों की भीड़

Sidhu Moose Wala Funeral: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का उनके गांव में अंतिम संस्कार किया जा रहा है. अंतिम यात्रा में भारी भीड़ उमड़ी है. 

गुमसुम चेहरे, नम आंखें... Sidhu Moose Wala की अंतिम यात्रा में उमड़ी लोगों की भीड़
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः एक पिता जिसने अपने जवान बेटे को खोया है. रो-रोकर उसका बुरा हाल है. जवान बेटे की मौत का दुख क्या होता है, इसे कोई सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के पिता बलकौर सिंह से पूछे. चेहरा गुमसुम है. आंसू भी शायद सूख चुके हैं. बस मुंह से एक ही आवाज निकल रही हैं. 'मुझे इंसाफ चाहिए...'. 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई. उनके गांव में अंतिम संस्कार किया जा रहा है. अंतिम यात्रा में लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा है. 

अंतिम संस्कार में उमड़ा लोगों का हुजूम
सिंगर सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में किया जा रहा है. भारी संख्या में सिद्धू मूसेवाला के समर्थक मूसा गांव में पहुंचे हैं. इस दौरान सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से रोते-बिलखते वीडियो सामने आ रहे हैं. इन्हें देखकर हर कोई भावुक हो रहा है. अंतिम संस्कार में मौजूद लोगों के चेहरे भी नम दिखे. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंप दिया गया. सिंगर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मनसा सिविल हॉस्पिटल में रखा गया था. 

घर के पास खेत में हो रहा अंतिम संस्कार
सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके घर के पास ही एक खाली खेत में किया जा रहा है. इससे पहले अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी. जानकारी के अनुसार, मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके पंसदीदा 5911 ट्रैक्टर पर निकाली गई.  

ये भी पढ़ेंः सिंगर सिद्धू मूसेवाला का पेट और छाती छलनी, खोपड़ी में फंसी मिली गोली

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement