Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala हत्याकांड में बड़ी सफलता, मास्टरमाइंड गोल्डी बरार कैलिफोर्निया से गिरफ्तार

Goldy Brar detained in California: सिद्धू मूसेवाला केस का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार को कैलिफोर्निया से पकड़ा गया है.

Sidhu Moose Wala हत्याकांड में बड़ी सफलता, मास्टरमाइंड गोल्डी बरार कैलिफोर्निया से गिरफ्तार

Moosewala case mastermind Goldy Brar detained

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Goldy Brar detained in California: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बरार को हिरासत में लिया गया है. भारत की खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार को कैलिफोर्निया से पकड़ा गया है. इस केस के मद्देनजर भारत की खुफिया एजेंसियों को अंतरराष्ट्रीय सोर्स की तरफ से एक बड़ा इनपुट मिला था.

हालांकि, अभी तक इस मामले में कैलिफोर्निया सरकार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें - मुंबई एयरपोर्ट पर सर्वर डाउन होने से मचा हाहाकार, जानें देश में कब-कब हुआ ऐसा

लेकिन खुफिया विभाग रॉ, आईबी, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और पंजाब इंटेलिजेंस को ऐसे इनपुट जरूर मिले हैं कि गोल्डी बरार वहीं मौजूद है और उसे हिरासत में लिया गया है.

गोल्डी बरार को पकड़वाने वाले को 2 करोड़ देंगे सिद्धू मूसेवाला के पिता?

बीते दिनों दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गैंगस्टर गोल्डी बरार को पकड़ने वाले को अपनी जेब से 2 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी.

बलकौर सिंह ने अमृतसर में एक कार्यक्रम में कहा, "जो कोई भी गोल्डी बराड़ को पकड़वाने में मदद करेगा. मैं उसे अपनी जेब से 2 करोड़ रुपये का इनाम दूंगा. वही मेरे बेटे का असली कातिल है"

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर परिसीमन को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

उन्होंने पंजाब सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह कथित तौर पर पंजाब के नौजवानों को मारने पर क्यों तुली है. उन्होंने सवाल किया कि सरकार गैंगस्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने में ढिलाई क्यों दिखा रही है.

बलकौर सिंह ने यह भी कहा कि उन्हें किसी पुलिस सुरक्षा की आवश्यकता नहीं है, लेकिन सरकार को गोल्डी बराड़ को गिरफ्तार करना चाहिए, यही वह चाहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement