Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Moose Wala Murder: मूसेवाला केस में एक और वीडियो आया सामने, ऑल्टो कार में पेट्रोल भराते दिखे शूटर्स

Sidhu Moose Wala CCTV Footage: मानसा से करीब 125 किमी दूर एक पेट्रोल पंप पर शूटर्स ऑल्टो कार में पेट्रोल भराते दिखाई दे रहे हैं.

Moose Wala Murder: मूसेवाला केस में एक और वीडियो आया सामने, ऑल्टो कार में पेट्रोल भराते दिखे शूटर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला केस (Sidhu Moose Wala Murder Case) में एक नया वीडियो सामने आया है. मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हुई ऑल्टो कार में शूटर्स पेट्रोल भराते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो वारदात के 9 घंटे बाद का बताया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) मोगा के एक पेट्रोल पंप का है. इस कार को शूटर्स हाईवे पर ही छोड़कर फरार हो गए. 

वीडियो से मिल सकता है सुराग
पुलिस इस सीसीटीवी की जांच कर रही है. इससे सिद्धू मूसेवाला केस में कई खुलासे होने की संभावना है. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि ऑल्टो कार रात करीब 3 बजकर 15 मिनट 29 सेकेंड पर मोगा के पेट्रोल पंप पर खड़ी है. पुलिस का कहना है कि यह वही कार है जिसमें शूटर्स भागे थे. इस कार में अगली सीट पर दो लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी में शूटर्स एक कर्मचारी को पेट्रोल भरने के लिए कहते हैं. 

ये भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव जाएंगे राहुल गांधी, आज परिवार से करेंगे मुलाकात

हाईवे पर कार छोड़कर फरार 
पेट्रोल भराने के बाद शूटर्स फिर हाईवे की ओर चलते हैं. आगे जाकर शूटर्स धर्मकोट नेशनल हाईवे पर कार छोड़कर भाग गए. पुलिस ने इस कार को बरामद कर लिया है. इससे पहले भी पुलिस को एक सीसीटीवी मिला था. इसमें एक शख्स मूसेवाला के साथ सेल्फी लेता दिखाई देता है. पुलिस को शक है कि यही वो शख्स है जिसने फोन पर शूटर्स को मूसेवाला के घर से निकलने की जानकारी दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement